Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Impact Slammiversary रिजल्ट्स: मेन इवेंट में हुआ तगड़ा इंटरजेंडर मैच, पूर्व WWE सुपरस्टार की सरप्राइज़ एंट्री

  • 2 टॉप सुपरस्टार्स ने मेन इवेंट में दिखाया दम
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:43 IST

टेसा को उनका बैट पकड़ाते हुए सैमी कैलिहन
टेसा को उनका बैट पकड़ाते हुए सैमी कैलिहन

इम्पैक्ट रेसलिंग (TNA) के सबसे बड़े पे-पर-व्यू में से एक Slammiversary XVII का आयोजन अमेरिका के डैलस में हुआ। फैंस को स्लैमीवर्सरी में कई सारे बड़े मैच देखने को मिले। इस इवेंट के काफी पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने भी अपनी किस्मत आजमाई।

रेसलिंग के लिए ये साल बहुत ही खास रहा है। पहले फैंस को ऑल एलीट रेसलिंग कंपनी की शुरुआत देखने को मिली, फिर WWE ने रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में बैकी लिंच, रोंडा राउज़ी और शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच कराया, वहीं इम्पैक्ट रेसलिंग ने चार कदम आगे जाते हुए शो के मेन इवेंट में इंटरजेंडर मैच कराया, जो कि कंपनी के सबसे बड़े पुरुष सुपरस्टार में से एक सैमी कैलिहन और विमेंस सुपरस्टार टेसा ब्लैंचर्ड के बीच हुआ।

Impact Slammiversary में हुए सभी मैचों के नतीजों पर एक नजर

-पूर्व WWE क्रूजरवेट चैंपियन टीजे पर्किंस, विली मैक, जेक क्रिस्ट और ट्रे मिगुएल के बीच फोर-वे-मैच देखने को मिला। विली मैक ने क्रिस्ट को पिन कर 10 मिनट तक चले इस मैच में जीत दर्ज की।

-इम्पैक्ट टैग टीम चैंपियनशिप के लिए 3 टीमों के बीच मैच हुआ, जिसमें द नॉर्थ (इथन पेज, जॉश एलैक्जेंडर) ने द लेटिन अमेरिकन एक्सचेंज (ओर्टिज़, सैंटाना) और द रास्कल्ज़ (डेज़मंड जेवियर और वेंट्ज़) को हराया।

-किलर क्रॉस और एडी एडवर्ड्स के बीच 'फर्स्ट बल्ड मैच' हुआ। मैच में दोनों ही रेसलर्स ने जमकर एक दूसरे पर वार किए और कैंडो स्टिक का भी खूब इस्तेमाल किया। इस मैच में एडी एडवर्ड्स की जीत हुई।


-इम्पैक्ट रेसलिंग के टॉप सुपरस्टार मूस का सामना पूर्व WWE दिग्गज रॉब वैन डैम के साथ हुआ। मूस ने स्पीयर मारकर RVD को पराजित किया।

Advertisement

-इम्पैक्ट नॉकआउट्स (विमेंस) चैंपियनशिप के लिए चैंपियन टाया ने रोज़मेरी, सू युंग और जेसिका हैवोक को फोर-वे-मॉन्स्टर बॉल मैच में हराया और अपने टाइटल का कामयाबी के साथ बचाव किया।

-इम्पैक्ट X-डिवीजन चैंपियनशिप के लिए 2 पूर्व WWE सुपरस्टार्स रिच स्वॉन और जॉनी इम्पैक्ट के बीच मैच हुआ। करीब 15 मिनट चले मैच ने फैंस को खूब एंटरटेन किया। आखिर में स्वॉन ने टॉप रोप से फीनिक्स स्पलैश मारकर मैच जीता।

-इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैंपियन ब्रायन केज और माइकल एल्गिन के बीच मैच हुआ। मैच में ब्रायन केज ने जीत हासिल की। मैच के बाद एल्गिन ने बेल्ट से केज पर हमला कर दिया। मास्क पहने हुए किसी शख्स ने आकर एल्गिन को स्पीयर मारा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मास्क पहना हुआ शख्स कोई और नहीं बल्कि रायनो थे, जो इससे पहले WWE में काम करते थे।

-स्लैमवर्सरी का मेन इवेंट एक इंटरजेंडर मैच था, जो कि सैमी कैलिहन और टेसा ब्लैंचर्ड के बीच हुआ। कैलिहन काले रंग का बेसबॉल बैट हमेशा अपने साथ रखते हुए, लेकिन खुद के बचाव के लिए टेसा भी एक गोल्डन रंग का बैट रिंग में अपने साथ लेकर आईं। टेसा ने मैच शुरु होते हुए सैमी पर अटैक कर दिया और उन पर हरिकेनराना लगाया। कैलिहन ने रिंग के बाहर टेसा पर 'डेथ वैली ड्राइवर' मूव लगाया। करीब 15 मिनट चले जोरदार एक्शन के बाद कैलिहन ने पाइलड्राइवर मारकर मैच जीता। मैच में कड़ी टक्कर देने वाले टेसा के प्रति रिस्पेक्ट दिखाते हुए सैमी ने उन्हें उनका गोल्डन बैट पकड़ाया।

Published 08 Jul 2019, 10:36 IST
Advertisement
Fetching more content...