Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Bound For Glory 2018 का मैच कार्ड और नतीजों की भविष्यवाणी

Enter caption
Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 13 Oct 2018, 13:45 IST
प्रीव्यू
Advertisement

इस रविवार (भारत में सोमवार) को न्यू यॉर्क के मेलरोज़ बॉलरूम में Impact Wrestling का Bound For Glory पे-पर-व्यू आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं और Impact के हालिया ट्रेक रिकॉर्ड को देखते हुए हमें लगता है कि यह एक शानदार शो होने वाला है।

डॉन कैलिस और स्कॉट डी 'अमोर के अगुवाई में Impact लगातार नई ऊंचाइयों को छू रही हैं और इसीलिए बाउंड फोर ग्लोरी को फैन्स को काफी उम्मीदें हैं।

आइए नजर डालते हैं Bound For Glory 2018 के मैच कार्ड और मैचों की नतीजों की भविष्यवाणी पर:

# 1 लैटिन अमेरिकन एक्सचेंज (संताना, ओर्टिज़ और कोनन) बनाम ओजीज़ (हर्नान्डेज़, होमिसाइड और किंग) (कंक्रीट जंगल डेथ मैच)

Enter caption

पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे की नाक में दम करने वाली यह दो टीमें Bound For Glory में आखिरी बार टकराने वाली हैं। यह एक खूनी मैच होगा जहां दोनों टीमें अपने प्रतिद्वंदियों को खून से लथपथ करने की कोशिश करेंगे।

हमारी भविष्यवाणी : लैटिन अमेरिकन एक्सचेंज ओजीज़ को हराएंगे


# 2 ओहायो वर्सेस एव्रीथिंग ( सैमी कैलिहेन , डैव क्रिस्ट और जैक क्रिस्ट ) बनाम ब्रायन केज़, पेंटागन जूनियर और फिनिक्स (oVe रूल्स मैच)

Enter caption
Advertisement

Impact Wrestling में अपने खूनी और हार्डकोर मैचों के लिए मशहूर सैमी कैलिहन और उनके ग्रुप oVe ने सितंबर 13 को हुए इम्पैक्ट के एपिसोड में ब्रायन केज और लूचा ब्रदर्स ( पेंटागन जूनियर और रै फिनिक्स) को Bound For Glory में एक oVe रूल्स मैच के लिए चुनौती दी।

हमारी भविष्यवाणी: oVe ब्रायन केज और लूचा ब्रदर्स को हराएंगे।


# 3 मैट साइडेल और इथन पेज बनाम रिच स्वान और विली मैक( टैग टीम मैच)

Enter caption

अक्टूबर 4 को हुए इम्पैक्ट के एपिसोड में रिच स्वॉन और मैट साइडल के बीच हो रहे एक सिंगल्स मैच में इथन पेज ने स्वॉन पर हमला किया और साइडल को इस मैच में जीत मिली। उसी एपिसोड में साइडल ने यह एलान किया कि Bound For Glory में वह पेज के साथ मिलकर एक टैग टीम मैच में रिच स्वॉन और उनके द्वारा चुने गए टैग टीम पार्टनर का सामना करेंगे। स्वॉन ने विली मैक को अपने टैग टीम पार्टनर चुना।

हमारी भविष्यवाणी: मैट साइडल और इथन पेज, रिच स्वान और को हराएंगे।


# 4 सु यंग बनाम एली (सिंगल्स मैच)

Enter caption

पिछले एक साल से Impact के नॉकआउट डिवीजन में कहर बरपाने वाली सु यंग ने हाल ही में टैसा ब्लैंकार्ड के खिलाफ एक र्थी-वे मैच में अपनी Impact नॉकआउट्स चैंपियनशिप गंवाई। एली भी इस मैच का हिस्सा थीं। अक्टूबर 11 को हुए इम्पैक्ट के एपिसोड में यह एलान किया गया कि Bound For Glory में सु यंग एली का सामना करेंगी।

हमारी भविष्यवाणी: सु यंग एली को हराएंगी।


# 5 एडी एडवर्ड्स बनाम मूस (सिंगल्स मैच)

Enter caption

हाल ही में हील बनें मूस Bound For Glory में अपने पूर्व दोस्त एडी एडवर्ड्स का सामना करेंगे। सितंबर 21 को Impact ने इस मैच की घोषणा की। यह मूस के करियर का सबसे महत्वपूर्ण मैच है और इस मैच को जीतकर वह खुद कंपनी के टॉप हील के रूप में स्थापित कर पाएंगे।

हमारी भविष्यवाणी: एडी एडवर्ड्स को हराएंगे मूस।


# 6 इलाई ड्रेक का ओपन चैलेंज

Enter caption

पूर्व Impact वर्ल्ड और टैग टीम चैंपियन इलाई ड्रेक ने अक्टूबर 11 को हुए इम्पैक्ट के एपिसोड में एक ओपन चैलेंज दिया, जहां उन्होंने न्यू यॉर्क में रहने वाले किसी भी रैसलर को चुनौती दी।

हमारी भविष्यवाणी: क्रिस जैरिको को इलाई ड्रेक के ओपन चैलेंज का जवाब देकर उन्हें हराएंगे।

Advertisement

# 7 टैसा ब्लैंकार्ड(चैंपियन) बनाम टाया वाल्केरी (Impact नॉकआउट्स चैंपियनशिप)

Enter caption

सु यंग से Impact नॉकआउट चैंपियनशिप जीतने के बाद टैसा ब्लैंकार्ड ने सितंबर 27 के इम्पैक्ट के एपिसोड पर फेबी अपाचे के खिलाफ अपने चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इस मैच के बाद टाया वाल्केरी ने ब्लैंकार्ड को Bound For Glory में नॉकआउट चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी।

हमारी भविष्यवाणी : टैसा ब्लैंकार्ड अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड करेंगी।


# 8 जॉनी इम्पैक्ट बनाम ऑस्टिन एरीज़ (Impact वर्ल्ड चैंपियनशिप)

Enter caption

सितंबर 6 के इम्पैक्ट के एपिसोड पर जॉनी इम्पैक्ट ने यह एलान किया कि Bound For Glory में वह इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियन ऑस्टिन ऐरीस का सामना करने वाले हैं।

हमारी भविष्यवाणी : जॉनी इम्पैक्ट, ऑस्टिन ऐरीस को पिन कर Impact वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे।

Published 13 Oct 2018, 13:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit