Create
Notifications
Advertisement

Impact Wrestling ने WWE के हाथ से छीना एक टॉप फ्री एजेंट रैसलर

  • इम्पैक्ट रैसलिंग के पे-पर-व्यू में हुआ डेब्यू
Mohit
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 29 Apr 2019, 17:27 IST

Source Wrestling News

रैसलिंग कंपनियों के बीच हमेशा से उभरते हुए टैलेंट को लेकर खींचतान चलती ही रहती है। रैसलिंग इंडस्ट्री की 2 बड़ी कंपनियों इम्पैक्ट रैसलिंग और WWE के बीच भी हमेशा से पॉपुलर रैसलर को अपने तरफ करने की होड़ लगी रहती है। ऐसा ही एक मामला अब सामने आया है जिसमें इम्पैक्ट रेसलिंग ने WWE के हाथ से एक टॉप फ्री एजेंट रैसलर छीन लिया है।

टॉप फ्री एजेंट माइकल एल्गिन ने इम्पैक्ट रैसलिंग की तरफ अपने कदम बढ़ा लिए हैं। माइकल वर्तमान समय में एक टॉप रैसलर हैं, जो रैसलिंग फैंस के बीच काफी चर्चित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, WWE और इम्पैक्ट रैसलिंग दोनों ही माइकल को साइन करने के लिए काफी उत्सुक थे और ऐसी भी खबरें भी सामने आ रही थी कि पिछले महीने WWE ने माइकल एल्गिन को एक कॉन्ट्रैक्ट भी ऑफर कर दिया था और वह उसे साइन भी करने वाले थे।

Source 411 Mania

WWE से कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करने के बाद वह इम्पैक्ट रैसलिंग में शामिल हो गए है। उन्होंने इम्पैक्ट रैसलिंग के रेबेलियन पे-पर-व्यू पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

इम्पैक्ट रैसलिंग के वर्ल्ड टाइटल मैच में चैलेंजर ब्रायन केज ने चैंपियन जॉनी इम्पैक्ट को हरा दिया। ख़बरों के अनुसार, ब्रायन केज को मैच के दौरान बैक इंजरी हो गई है, जिसकी वजह से शो ख़त्म होने के बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

मैच के ख़त्म होने के बाद फ्री एजेंट माइकल एल्गिन चैंपियन ब्रायन केज के सामने आकर खड़े हो गए। ब्रायन केज ने इसके बाद अपना चैंपियनशिप बेल्ट माइकल एल्गिन के चेहरे के सामने दिखा दी, जो माइकल को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने ब्रायन पर हमला कर दिया। माइकल ने इस सैगमेंट को अपने फिनिशर एल्गिन बॉम्ब के साथ ख़त्म किया।

माइकल एल्गिन का न्यू जापान प्रो रैसलिंग कॉन्ट्रैक्ट हाल ही में ख़त्म हुआ और अब ऐसा अनुमान लगाना गलत नहीं होगा कि वह बहुत जल्द इम्पैक्ट रैसलिंग के वर्ल्ड टाइटल के लिए लड़ाई करते नज़र आएंगे।

  


Published 29 Apr 2019, 17:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit