Create
Notifications

"आगे बढ़ते रहे, माता-पिता की इज्जत करें और पॉजिटिव रहे" - भारतीय Superstar ने बताया अपनी सफलता का राज

भूपिंदर गुर्जर भारत के अगले ब्रेकआउट सुपरस्टार बनने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे हैं
भूपिंदर गुर्जर भारत के अगले ब्रेकआउट सुपरस्टार बनने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे हैं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

भारतीय सुपरस्टार भूपिंदर गुर्जर (Bhupinder Gujjar) वर्तमान समय में इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा हैं और इस वक्त वो ड्रीम रन पर हैं। बता दें, भूपिंदर गुर्जर की फरवरी 2022 में इम्पैक्ट रेसलिंग में धमाकेदार वापसी हुई थी और वापसी के बाद उन्होंने कई सुपरस्टार्स को हराते हुए विनिंग स्ट्रीक बना ली है। भूपिंदर गुर्जर को इतने बड़े स्टेज पर भारत का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है।

Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में भूपिंदर गुर्जर ने भारत का प्रतिनिधित्व करने के बारे में बात करते हुए कहा-

"यह काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि मेरा मानना है कि अगर आपको दूसरों से अलग बनना है तो आप जहां से हो उस जगह का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। मुझे गर्व है कि मैं भारत देश से हूं। मैं हमेशा से ही किसी भी खेल में भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहता था। लेकिन मैं प्रोफेशनल रेसलर बनना चाहता था, इसलिए जब वो मेरा और मेरे देश का नाम लेते हैं तो मुझे काफी खुशी होती है। मुझे खुशी होती है कि कम से कम वो मेरे देश का नाम ले रहे हैं।"
youtube-cover

इम्पैक्ट रेसलिंग स्टार भूपिंदर गुर्जर ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि दूसरे स्पोर्ट्स में उन्हें अपनी संस्कृति को प्रमोट करने का मौका मिल पाता जो कि वो प्रो रेसलर के रूप में कर रहे हैं। भारतीय सुपरस्टार भूपिंदर गुर्जर का मानना है कि वो फिलहाल भले ही अपने देश में नहीं हैं लेकिन उन्हें खुशी है कि उन्हें भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिल रहा है।

भारतीय सुपरस्टार भूपिंदर गुर्जर ने युवा रेसलर्स को दी सलाह

Thank you @rdore2000 for having me. Catch me on @SKWrestling_ for my full interview. And today is day, watch my debut match @IMPACTWRESTLING on #IMPACTonAXSTV at 7.✌️ twitter.com/rdore2000/stat…

भारत में ऐसे अनगिनत लोग मौजूद हैं जो कि प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में अपना नाम बनाना चाहते हैं। इस इंटरव्यू में भूपिंदर गुर्जर ने इन्हीं लोगों को खास सलाह दी है। भूपिंदर गुर्जर ने कहा कि ऐसा करने में कई साल जरूर लग जाएंगे लेकिन आपको सफलता जरूर मिलेगी। भारतीय सुपरस्टार भूपिंदर गुर्जर ने इसके साथ ही युवा रेसलर्स को आगे बढ़ने, माता-पिता का सम्मान करने और पॉजिटिव रहने को कहा है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now