Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रैसलर की हरकत के बाद उन पर तानी गई बंदूक, गोली मारने की दी धमकी

SENIOR ANALYST
49   //    03 Sep 2018, 19:13 IST

सिकागो में रैसलिंग क्राउड को इस हफ्ते जो देखने को मिला वो काफी अनोखा था। शायद ही रैसलिंग इतिहास में कभी ऐसा हुआ हो। इम्पैक्ट रैसलिंग में स्टार सामी कॉलिहान का मुकाबला जिमी जैकब्‍स के साथ था। आल अमेरिका रैसलिंग इवेंट में ये मैच था।

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार मैच के बाद सामी वहां पर सिक्योरिटी के साथ भिड़ गए। सामी ने इतनी गंदी हरकत कर दी की मजबूरन उनके ऊपर बंदूक उन्होंने तान थी और गोली मारने की धमकी दे डाली। इस इवेंट में कई शानदार मैच हुए। फैंस ने इसका काफी मजा लिया लेकिन अंत में इस हरकत से पूरा इवेंट खराब हो गया। इन दोनों का मैच कंट्रोवर्सी में घिर गया। दरअसल दोनों के बीच घमासान शुरू हो गई थी। दोनों चीयर से हमला कर रहे थे। सामी ने वेन्यू की चीयर उठा ली। इतने में वहां के एक एजेंंट ने उन्हें माइक से वेन्यू की चीयर इस्तमाल ना करने के लिए कहा। मैच रिंग के बाहर इसके बाद खत्म हो गया।

बिल्डिंग मैनेजमैंट ने इसके बाद सामी को जल्दी से वेन्यू से बाहर जाने को कहा। उन्होंने सिक्योरिटी को भेजकर उन्हें बाहर भेजने को कहा। ऑफ ड्यूटी ये पुलिस ऑफिसर थे। इसमें से कुछ ने बंदूक निकाल दी। और उन्हें गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद वो तुरंत वहां चले गए। क्राउड ये मामला देखकर काफी हैरान हो गए। और बिल्डिंग मैनेजमेंट के ऊपर बरस गए। AAW में ये मैच हो रहे थे। इससे पहले भी लगातार यहां मैच हुए थे। अभी हालांकि यहां मैच होते रहेंगे। लेकिन रैसलिंग फैंस को ये बात उनकी अच्छी नहीं लगी। बंदूक से गोली मारने की धमकी फैंस को काफी खराब लगी।

हालांकि इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया है। मैनेजमेंट ने भी इस बारे में कोई बात सामने नहीं रखी है। रैसलिंग जगत के लिए ये बुरी खबर है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...