Create

WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns के साथ IMPACT Wrestling के मौजूदा चैंपियन ने मैच टीज किया, ट्विटर पर कही बड़ी बात

WWE यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर बड़ा ट्वीट सामने आया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर बड़ा ट्वीट सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

रोमन रेंस (Roman Reigns) का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन इस समय जबरदस्त चल रहा है। 495 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए है। मौजूदा दौर का हर रेसलर रोमन रेंस के साथ रिंग शेयर करना चाहता है। कई सुपरस्टार तो रोमन रेंस को मैच के लिए चुनौती दे चुके हैं और अब इस लिस्ट में इम्पैक्ट रेसलिंग चैंपियन मूस (Moose) का नाम भी शामिल हो गया है। सोशल मीडिया पर मूसे ने रोमन रेंस के साथ संभावित मैच टीज कर दिया है।

WWE दिग्गज रोमन रेंस को मिली चुनौती

WWE Day 1 में रोमन रेंस का मैच ब्रॉक लैसनर के साथ तय किया गया था। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने के लिए सभी उत्साहित थे। रोमन रेंस इस मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव हो गए और ये मैच रद्द हो गया था। एक छोटे से ब्रेक के बाद पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने ब्लू ब्रांड में वापसी कर ली है। मूस ने ट्विटर के जरिए कहा,

"मैं खुद को रेसलिंग गॉड मानता हूं। वो खुद को द हेड ऑफ द टेबल मानते हैं। अब सारे रास्ते खुलने की बातें हो रही है तो क्या होगा अगर..."
I Claim to be the Wrestling God. He claims to be The Head of the Table. With all this Forbidden Door talk….. what if 🤔….,, @WWERomanReigns

इस ट्वीट के जरिए रोमन रेंस के साथ फ्यूचर में मूस ने मैच को टीज कर दिया है। आने वाले समय में शायद रोमन रेंस भी इस ट्वीट का जवाब दे सकते हैं। फैंस कई बार संभावित क्रॉस प्रमोशनल मैचों को देखना चाहते हैं। इसमें रोमन रेंस और मूस का ड्रीम मैच भी शामिल है। अगर कभी क्रॉस प्रमोशन मैच हुआ तो ये मुकाबला हो सकता है। WWE का अगला पीपीवी Royal Rumble होगा। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में WWE ने रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी को लेकर बड़े संकेत दे दिए है। रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी Raw सुपरस्टार सैथ रॉलिंस हो सकते हैं।

WWE द्वारा Royal Rumble पीपीवी के लिए रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मैच का ऐलान जल्द ही किया जा सकता है। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कई चीजें क्लियर हो जाएंगी। डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। मैल्टजर ने कहा कि Royal Rumble में रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन खत्म हो सकता है। सैथ रॉलिंस WWE के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर ये खबर रोमन रेंस के लिए काफी बुरी होगी। अब देखना होगा कि WWE ने Royal Rumble पीपीवी के लिए रोमन रेंस के लिए क्या प्लान तैयार किया है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...