Create

WWE रिंग में Roman Reigns और IMPACT Wrestling Superstar की जल्द होगी टक्कर, दिग्गज के बयान पर चैंपियन ने किया ट्वीट?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर इम्पैक्ट रेसलिंग चैंपियन मूस (Moose) ने संभावित मैच टीज किया था। अब ये चर्चा और भी आगे बढ़ गई है। ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस और मूस के बीच संभावित मैच हो सकता है। WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने भी हाल ही में कहा कि मूस को रोमन रेंस के खिलाफ ड्रीम मैच का मौका WWE ने देना चाहिए। इसके बाद अब मूस ने भी बुकर टी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE दिग्गज बुकर टी ने दिया था बड़ा बयान

ऐसा लग रहा है कि इम्पैक्ट रेसलिंग और WWE के बीच समझौता हो गया है। कुछ दिन पहले ऐलान किया गया कि इस बार विमेंस रंबल मैच में इम्पैक्ट रेसलिंग सुपरस्टार मिकी जेम्स भी एंट्री करेंगी। इसके बाद अब मूस और रोमन रेंस के बीच भी मैच की बातें शुरू हो गई है।

youtube-cover

बुकर टी ने कुछ दिन पहले कहा था कि WWE ने अपने दरवाजे मूस के लिए खोल देने चाहिए। रोमन रेंस और मूस का ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता है। क्रॉस प्रमोशनल मैचों की बात करें तो इसमें मूस और रोमन रेंस का ड्रीम मैच भी शामिल है। मूस ने भी अब बुकर टी के बयान को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है। मूस ने फैंस को याद दिला दिया कि बुकर टी भी ये मैच देखना चाहते हैं। मूस ने पूरे संकेत दे दिए कि वो इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार है।

“Knock knock”Booker T says Moose should get a chance to face Roman Reigns sportskeeda.com/wwe/news-wwe-n…

वैसे इस बार कहा जा रहा है कि मेंस रंबल मैच में खास सुपरस्टार की एंट्री होगी। ये सुपरस्टार वो होगा जिसका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं है। यानी की AEW या इम्पैक्ट रेसलिंग से कोई सुपरस्टार एंट्री कर सकता है। शायद मूस भी सरप्राइज एंट्री कर सकते हैं। एक बात और सामने आ रही है कि मूस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी एंट्री कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर रोमन रेंस के साथ वो आगे मैच बिल्ड कर सकते हैं। खैर बात चाहे कुछ भी हो लेकिन ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इन दोनों के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...