Create
Notifications

WrestleMania 33 में गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर की लड़ाई शानदार बनाना चाहते हैं विंस मैकमैहन

Shubham
visit
WWE में ये बात किसी के लिए चौंकाने वाली नहीं है कि, विंस मैकमैहन का ध्यान उस लड़ाई पर ही होता है, जहां पैसे कमाने की संभावनाएं ज्यादा होती है। विंस मैकमैहन का इस बार ध्यान गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मैच पर है।
केजसाइड सीट्स के मुताबिक, ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच की फ्यूड की तरकीब विंस मैकमैहन ने निकाली थी, और अब वो इन दोनों के बीच तीसरे मैच की तैयारी में है । जो कि रैसलमेनिया 33, ऑरलॉडो में रखे जाने की संभावना है।
अगर आपको यह बात नहीं पता है तो आपको बता दें कि रॉयल रम्बल की अगली रात मंडे नाईट रॉ में पॉल हेमेन और ब्रॉक लैसनर ने रिंग में आकर गोल्डबर्ग को रैसलमेनिया 33 के लिए खुली चुनौती दे डाली है। गोल्डबर्ग अपनी वापसी के बाद से ही ब्रॉक लैसनर पर अपनी नज़र बनाए हुए हैं। सबसे पहले तो गोल्डबर्ग ने लैसनर को एक मिनट तीस सेकंड के पहले सर्वाइवर सीरीज़ में हरा दिया। उसके बाद रॉयल रम्बल में भी लैसनर को स्पीयर देकर फिर एलिमिनेट कर दिया।
इसके बाद अब गोल्डबर्ग अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर की चुनौती का जवाब देंगे । यह बात भी पक्की ही है कि वो इसका जवाब हां में देंगे। पर गोल्डबर्ग का फास्टलेन में हिस्सा लेना भी लगभग तय है। हमें इस बात का भी थोड़ा अंदाजा आने वाले रॉ में हो जाएगा कि गोल्डबर्ग फास्टलेन में किसके साथ भिड़ने वाले है।
गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर ने रैसलमेनिया 20 में आमना सामना किया था तब यह एक बहुत ही ज्यादा खराब मैच रहा था। यहां तक कि स्टोन कोल्ड भी स्पेशल रेफ़री बनकर इसमें सुधार लाने में असफल रहे थे। दर्शकों ने इन दोनों से ही मुंह फेर लिया था क्योंकि उन्हें पता चल गया था कि वो दोनों ही कंपनी छोड़कर जाने वाले हैं। इस बात पर कोई संदेह नहीं है कि विंस मैकमैहन इस मैच पर अपना पूरा ध्यान लगाना चाहते है। तांकि वो पहले हो चुकी गलती को सही कर पाए। हालांकि इस रीमैच में सर्वाइवर सीरीज़ जैसा रोमांच नहीं जाग पा रहा है। मगर विंस कोई न कोई तरकीब जरूर लगाएंगे। जिससे वो इस री मैच को सही तरह से बेच सकें।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now