Create
Notifications

WWE दिग्गज द अंडरटेकर को भारतीय टीम के नए खिलाड़ी ने बताया अपने बचपन का हीरो, डैडमैन से की खास मांग

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बड़ा बयान सामने आया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) के पूरी दुनिया में फैंस हैं। तीन दशक तक फैंस को अंडरटेकर ने एंटरटेन किया। आज भी रेसलिंग का नाम सुनते ही सबसे पहले अंडरटेकर का नाम सामने आता है। भारत में भी अंडरटेकर को काफी माना जाता है। भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने हाल ही में अंडरटेकर को लेकर दिल छू देने वाला बयान दिया है। अगर आप वेंकटेश अय्यर की बात सुनेंगे तो आपको मजा आ जाएगा।

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

दरअसल BCCI ने ट्वीट के जरिए वेंकटेश अय्यर का वीडियो शेयर किया। वेंकटेश अय्यर ने अंडरटेकर को लेकर बड़ी बात कही है। भारतीय टीम में सलेक्ट होने पर वेंकटेश अय्यर ने खुशी जताई और अंडरटेकर को अपना हीरो बताया।

Of bond with buddy @Avesh_6 👌Warm welcome from @ImRo45, Rahul Dravid & @RishabhPant17 👏Special request for WWE's The Undertaker 😎 @ivenkyiyer2512 discusses it all with @28anand in this special feature. 👍 #TeamIndia #INDvNZFull interview 🎥 🔽 bit.ly/3wT2wNy https://t.co/hFbxv23wy7

(अंडरटेकर मेरे बचपन के हीरो हैं। मैं WWE का बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे उम्मीद है कि वो मुझे साइन किए हुए चैंपियनशिप बेल्ट देंगे।)

वेंकटेश अय्यर के अलावा भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी अंडरटेकर के बहुत बड़े फैन है। इस साल WrestleMania के टाइम पर युजवेंद्र चहल ने खास वीडियो अंडरटेकर को लेकर पोस्ट किया था।

अंडरटेकर ने अब रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। Survivor Series 1990 में अंडरटेकर ने डेब्यू किया था। पिछले साल Survivor Series में ही अंडरटेकर ने ऑफिशियल रिटायरमेंट भी लिया। फैंस चाहते हैं कि अंडरटेकर एक अंतिम मैच के लिए वापसी करें लेकिन ये नहीं हो पाएगा। अंडरटेकर कई बार ये कह चुके हैं कि वो अब रिंग में नजर नहीं आएंगे। शायद उनका शरीर अब साथ नहीं दे रहा है। एक अच्छी बात ये है कि वो WWE बैकस्टेज में कुछ समय बाद काम करेंगे। नए सुपरस्टार्स के लिए ये अच्छी बात होगी। विंस मैकमैहन भी चाहेंगे कि अंडरटेकर बैकस्टेज जरूर काम करें।

अंडरटेकर का WWE में करियर बहुत ही जबरदस्त रहा है। सब कुछ WWE में अंडरटेकर ने हासिल किया। अंडरटेकर की WWE में WrestleMania स्ट्रीक 21-0 की रही थी। ब्रॉक लैसनर ने इस स्ट्रीक को तोड़ा था। अंडरटेकर अब बैकस्टेज कब काम शुरू करेंगे ये देखने वाली बात होगी। शायद अगले साल वो बैकस्टेज काम करते हुए नजर आ सकते हैं।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now