Create

WWE में 1 साल बाद भारतीय रेसलर ने नए लुक में की धमाकेदार वापसी, फेमस Superstar के ऊपर किया खतरनाक अटैक

WWE NXT में भारतीय सुपरस्टार ने की वापसी
WWE NXT में भारतीय सुपरस्टार ने की वापसी

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। भारतीय फैंस के लिए इस एपिसोड से बड़ी खबर सामने आई। भारतीय WWE सुपरस्टार सौरभ गुर्जर (Saurav Gurjar) ने NXT में एक नए अंदाज में इस हफ्ते वापसी की। आपको बता दें सौरभ गुर्जर ने इंडस शेर टैग टीम में काम किया और उनके साथ रिंकू सिंह (वीर महान) भी थे। सितंबर 2018 में पहली बार सौरभ ने लाइव इवेंट में वीर महान के साथ टैग टीम बनाकर मैच लड़ा था। इसके बाद लगातार इन दोनों सुपरस्टार्स ने अच्छा काम किया।

Looks like @GraysonWWE has himself an insurance policy...#WWENXT https://t.co/ElQOJInkhA

WWE सुपरस्टार सौरभ गुर्जर ने लूमिस के ऊपर किया अटैक

सौरभ और वीर ने मार्च 2020 में रिडल के ऊपर अटैक करते हुए NXT टीवी पर डेब्यू किया था। कुछ महीने बाद ही ये टीम अलग हो गई थी। वीर ने मेन रोस्टर में डेब्यू कर लिया था। जनवरी 2021 में WWE Superstar Spectacle में फिर सौरभ गुर्जर नजर आए थे। इसके बाद से WWE टीवी पर सौरभ नजर नहीं आए। हालांकि 11 जनवरी को WWE 205 लाइव में सौरभ ने मैच लड़ा था लेकिन ये मैच टीवी पर नहीं आया था। दरअसल इस मैच में सौरभ के प्रतिद्वंदी को बीच मैच में इंजरी आ गई थी।

खैर सौरभ इस हफ्ते NXT में खास अंदाज में नजर आए। करीब 1 साल बाद वो WWE टीवी पर दिखे। दरअसल NXT के शो में इस हफ्ते ग्रेसन वॉलर और डेक्स्टर लूमिस का शानदार मैच हुआ था। दोनों सुपरस्टार्स ने फैंस को एक अच्छा मैच दिया। मैच का अंत भी काफी रोचक रहा। मैच के अंत में सौरभ गुर्जर ने वापसी करते हुए लूमिस को रिंग पोस्ट पर पटक दिया था। इसका फायदा उठाकर वॉलर ने रिंग में लूमिस को ट्रेडमार्क स्टनर देते हुए मैच अपने नाम कर लिया। वैसे पहले किसी को पता नहीं चला कि अटैक करने वाला शख्स कौन था। सौरभ गुर्जर इस बार वॉलर के बॉडीगार्ड के रूप में आए है।

सौरभ की इस बार वापसी शानदार रही। साल 2018 से पहले भी रेसलिंग में उन्होंने अच्छा काम किया था। अब NXT में कुछ खास अंदाज में आगे सौरभ नजर आएंगे। वैसे ये लुक सौरभ का काफी खास लग रहा है। WWE ने भी उनके लिए खास प्लान तैयार किया होगा। इस वजह से ही उनकी वापसी कराई गई है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment