Create
Notifications

WWE Raw में धमाकेदार डेब्यू के बाद भारतीय Superstar Veer Mahaan ने अपने फैंस को दिया खास संदेश

कई महीनों तक वीडियो पैकेज चलाए जाने के बाद वीर महान की आखिरकार इस हफ्ते WWE Raw में वापसी देखने को मिली
कई महीनों तक वीडियो पैकेज चलाए जाने के बाद वीर महान की आखिरकार इस हफ्ते WWE Raw में वापसी देखने को मिली
reaction-emoji
·
Subham Pal
visit

WWE Raw में आखिरकार इस हफ्ते वीर महान (Veer Mahaan) का नए कैरेक्टर में डेब्यू देखने को मिला। बता दें, वीर महान ने नए कैरेक्टर में डेब्यू के बाद रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) & डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। वीर महान ने रॉ (Raw) में धमाकेदार डेब्यू के बाद अब अपने फैंस को खास संदेश दिया है।

वीर महान ने फैंस को संदेश देते हुए कहा-

"नमस्ते WWE यूनिवर्स इंडिया। मैं आपको धन्यवाद करना चाहूंगा। मैं जानता हूं कि आपलोग मेरी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार मैं यहां आ चुका हूं। मेरा धैर्यपूर्वक इंतजार करने के लिए मैं आप लोगों को पॉजिटीविटी भेजना चाहता हूं। और मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा आपलोगों को गर्व महसूस कराउंगा, मैं हमेशा भारत को गर्व महसूस कराउंगा, चाहे कुछ भी हो जाए। एक बार फिर से मैं आपको दिल से धन्यवाद देता हूं। मैं हमेशा आपलोगों की सराहना करूंगा। थैंक्यू, मैं आपका हमेशा आभारी रहूंगा।"

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान का वापसी के बाद पहले मैच का ऐलान हो चुका है

वीर महान ने इस हफ्ते WWE Raw में वापसी के बाद द मिस्टीरियोज पर हमला किया था और अब भारतीय सुपरस्टार वीर महान को अगले हफ्ते Raw में रे मिस्टीरियो के खिलाफ सिंगल्स मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। चूंकि, वीर महान की डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में वापसी हुई है, इस मैच में वो रे मिस्टीरियो पर दबदबा बनाते हुए उन्हें हरा सकते हैं।

बता दें, वीर महान ने नए कैरेक्टर में डेब्यू के बाद Main Event शो में अपना दबदबा स्थापित किया था और उन्होंने उनके खिलाफ लड़ने वाले हर एक सुपरस्टार को हराया था जबकि इस दौरान उन्हें कोई भी सुपरस्टार हरा नहीं पाया था। बता दें, वीर महान एक लाइव इवेंट के दौरान रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक को भी हरा चुके हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now