Create

भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने नमस्ते करने का कारण बताया, टॉप स्टार्स के ऊपर निशाना साधते हुए दी धमकी

WWE रिंग में नमस्ते करते हुए भारतीय सुपरस्टार वीर महान
WWE रिंग में नमस्ते करते हुए भारतीय सुपरस्टार वीर महान

WWE में इस समय लगातार रिंग में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) का जलवा देखने को मिल रहा है। पिछले दो महीनों से उनके सामने जो भी आया है वो बच नहीं पाया है और उन्होंने अपने दुश्मनों की रॉ (Raw) में हालत खराब की है। अब वीर महान ने नमस्ते का कारण बताया और इस बीच अपने दुश्मनों पर निशाना साधा है।

वीर महान ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया। इसमें वो नमस्ते करते हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ ही उन्होंने जबरदस्त कैप्शन भी दिया। उन्होंने ट्वीट के कैप्शन में लिखा,

"यह नमस्ते, इज्जत दिखाते हुए ग्रीट करने का तरीका। मेरे हाथ भी मेरे और WWE के टॉप फूड चेन के बीच का अंतर भी है।"
This is namaste, a greeting with respect. My hands are also showing the distance between me and the top of the WWE food chain.#PREDATOR https://t.co/3OpTlOUtJR

वीर महान ने अपने ट्वीट में जरूर किसी सुपरस्टार का नाम नहीं लिया, लेकिन टॉप फूड चेन का जिक्र करते हुए उन्होंने जरूर दिग्गज सुपरस्टार्स पर निशाना साधा है और उन्हें धमकी भी दी है। आपको बता दें कि वीर महान इस समय मिस्टीरियो फैमिली के खिलाफ फिउड में हैं और उनका इशारा दिग्गज रे मिस्टीरियो के ऊपर हो।

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान का क्या होगा अगला कदम?

WrestleMania 38 के बाद वापसी के साथ ही वीर महान WWE में मिस्टीरियो फैमिली के पीछे पड़े हैं। बीच में उन्होंने लोकल रेसलर्स को हराते हुए मोमेंटम हासिल किया। हालांकि मिस्टीरियो फैमिली वापसी करने के बाद वीर महान के ऊपर भारी पड़े हैं और वीर महान ज्यादातर मौकों पर बैकफुट पर ही दिखाई दिए हैं।

इस हफ्ते Raw में भी वीर महान का मुकाबला डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ हुआ और इसमें रे मिस्टीरियो के दखल के कारण वीर ने DQ के जरिए जीत हासिल की। इसके बाद मिस्टीरियो फैमिली ने वीर महान को रिंग के बाहर भी भेजा। फैंस भी काफी टाइम से इस दुश्मनी को देख रहे हैं और अब वीर महान को कुछ अलग करते हुए देखना चाहते हैं।

अब देखना होगा कि उनकी दुश्मनी पूर्व टैग टीम चैंपियंस के खिलाफ कब खत्म होती है और आगे जाकर वीर महान क्या करते हुए दिखाई देते हैं। इसके अलावा वीर महान सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने द उसोज के साथ भी जबरदस्त फोटो शेयर करते हुए दिल छू लेने वाला संदेश दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment