Create
Notifications

WWE में फेमस भारतीय सुपरस्टार को एक बार फिर मिली करारी शिकस्त, डेब्यू करने वाले रेसलर ने किया बुरा हाल

WWE सुपरस्टार को NXT के एपिसोड में मिली हार
WWE सुपरस्टार को NXT के एपिसोड में मिली हार
PANKAJ

WWE NXT का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। कुछ अच्छे मैच फैंस को देखने को मिले थे। भारतीय WWE सुपरस्टार गुरू राज (Guru Raaj) के लिए ये एपिसोड अच्छा नहीं रहा। गुरू राज को हार का सामना करना पड़ा। हार्लैंड (Harland) के साथ गुरूराज का मुकाबला हुआ था। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और हार्लैंड ने बड़ी जीत हासिल की। हार्लैंड ने इस बार इन-रिंग डेब्यू किया था।

भारतीय WWE सुपरस्टार गुरू राज को हार्लैंड ने शानदार अंदाज में हराया

गुरू राज और हार्लैंड के बीच अच्छे मैच की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। गुरू राज बिल्कुल भी हार्लैंड को टक्कर नहीं दे पाए। पूरे मैच में हार्लैंड ने गुरू राज के ऊपर डोमिनेट किया।मैच के अंत में हार्लैंड ने क्विक साइड सुपलेक्स और चोकस्लैम देते हुए गुरू राज को धराशाई कर दिया। मैच के बाद हार्लैंड ने राज पर हमला किया और उनके सिर को कई बार मैट पर पटका। हार्लैंड काफी गुस्से में भी इस बार नजर आए।

Only pure destruction will make @harlandwwe happy. #WWENXT @JoeGacy https://t.co/RW0zyZcJq3

गुरू राज के लिए पिछले कुछ हफ्ते अच्छे नहीं रहे। 205 लाइव में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। NXT में भी उनकी शुरूआत अच्छी नहीं रही। गुरू राज ने इस साल जुलाई में NXT Breakout में अपनी जगह बनाने के लिए 205 लाइव में आंद्रे चेस से लड़ाई की थी। इस मैच में उनकी हार हुई थी लेकिन फैंस का दिल उन्होंने जीत लिया था। इसके बाद फैंस की नजरों में भी गुरू राज आ गए थे। WWE ने इस वजह से भी उन्हें थोड़ा पुश दिया था।

खैर अभी NXT में सफल होने के लिए गुरू राज को काफी मेहनत करनी है। आने वाले समय में जरूर वो यहां धमाल मचा सकते हैं। हालांकि लगातार हार से जरूर निराश वो हुए होंगे। अगले हफ्ते NXT के एपिसोड में देखना होगा कि गुरू राज किस तरह का प्रदर्शन करते हैं। भारतीय फैंस जरूर चाहेंगे कि गुरू राज को बड़ा पुश मिले और उन्हें जीत हासिल हो। गुरू राज का अगले हफ्ते NXT में किसके साथ मुकाबला होगा ये देखने वाली बात होगी। उम्मीद करेंगे कि गुरू राज आने वाले एपिसोड में शानदार प्रदर्शन कर फैंस को दिल जीतेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...