Create

भारतीय WWE सुपरस्टार ने Tokyo Olympics में गोल्ड जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा को खास अंदाज में दी बधाई

WWE भारतीय WWE सुपरस्टार रिंकू राजपूत ने नीरज चोपड़ा को जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी
WWE भारतीय WWE सुपरस्टार रिंकू राजपूत ने नीरज चोपड़ा को जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी

WWE में काम कर रहे भारतीय रेसलर रिंकू राजपूत (Rinku Rajput) जिनका रिंग नाम वीर है, ने टोक्यो ओलंपिक्स (Tokyo Olympics) में जैवलिन थ्रो प्रतियोगिता में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को बधाई दी है। ये पहला मौका है जब ओलंपिक्स के जैवलिन थ्रो में भारत ने गोल्ड मेडल जीता है। नीरज चोपड़ा ने 87.58 मी की सर्वश्रेष्ठ दूरी के साथ पहला स्थान हासिल किया

नीरज इस पल के लिए मेहनत कर रहे थे और हर भारतीय को इस बात की उम्मीद थी कि नीरज इस कीर्तिमान को प्राप्त कर लेंगे। देश के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए नीरज चोपड़ा ने भारत को ओलंपिक्स की जैवलिन थ्रो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक दिला दिया। इस ऐतिहासिक पल को हर भारतीय ने पूरे हर्षोउल्लास से मनाया।

Tokyo Olympics में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा को भारतीय WWE सुपरस्टार रिंकू राजपूत ने दी बधाई

भारत में रेसलिंग के गुर सीखने के बाद अब उसे WWE के Raw में दर्शाने वाले रिंकू राजपूत भी नीरज की इस उपलब्धि पर फूले नहीं समाए। ये एक ऐसा रोमांचक पल था जिसमें नीरज के काम ने उन्हें जीत दिलाई लेकिन उसकी वजह से भारत को इतिहास में अपना नाम दर्ज कराने का मौका मिला।

(बधाई हो #NeerajChopra जिनके एक थ्रो ने अरबों का दिल जीत लिया। हमारे देश के लिए गर्व का क्षण। फील्ड इवेंट का पहला #गोल्डमेडल #TokyoOlympicGames)

इसकी बधाई देते हुए रिंकू ने नीरज चोपड़ा के लिए काफी प्रेरणादायक शब्द लिखे जो किसी के भी मन को खुशियों से भर दे। रिंकू राजपूत इस समय भारत का नाम WWE में रौशन कर रहे हैं।आपको बता दें कि रिंकू राजपूत WWE में आने से पहले खुद भी एक खिलाड़ी रहे हैं और बेसबॉल खेल चुके हैं। रिंकू WWE Raw में नजर आ रहे हैं और वो इस समय जिंदर महल और शैंकी के साथ दिखाई देते हैं।

भारतीय टीम ने इस साल हुए Tokyo Olympics में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 7 पदक जीते। भारत ने एक गोल्ड, 2 सिल्वर और 4 ब्रॉन्ज मेडल जीते।

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment