भारतीय WWE Superstar Saurav Gurjar ने स्ट्रगल के दिनों की वीडियो पोस्ट करके किया भावुक, फैंस को किया मोटिवेट

भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा इस वक्त NXT का हिस्सा हैं
भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा इस वक्त NXT का हिस्सा हैं

Sanga aka Saurav Gurjar: भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा उर्फ सौरव गुर्जर (Sanga aka Saurav Gurjar) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने स्ट्रगल के दिनों का एक वीडियो पोस्ट करते हुए सभी को भावुक कर दिया। इस वीडियो के जरिए सांगा ने बताया कि उन्होंने काफी पहले ही WWE जॉइन करने का सपना देख लिया था। हालांकि, उन्हें दुनिया की इस सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी को जॉइन करने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा। इस वीडियो में सांगा सोनी टीवी के किसी शो में नजर आ रहे हैं और होस्ट ने पूछा कि सारी खूबियां होने के बावजूद भी उन्होंने फिल्मों के लिए ट्राय क्यों नहीं किया।

इसका जवाब देते हुए सांगा ने कहा कि उन्होंने फिल्मों के लिए ट्राय नहीं किया और उनका सपना है कि वो WWE में जाकर फाइट कर सकें। आज सांगा का ना केवल WWE में फाइट करने का सपना पूरा हो चुका है बल्कि वो सीरियल्स और फिल्मों में भी काम करते हुए दिखाई दे चुके हैं। हाल ही में सांगा की नई मूवी 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।

बता दें, सांगा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस वीडियो के कैप्शन के जरिए भी फैंस को मोटिवेट करने की कोशिश की है। भारतीय सुपरस्टार सांगा उर्फ सौरव गुर्जर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा-

"सपने देखिये और दृढ़ता के साथ उनको पूरा करने के लिए मेहनत कीजिए। फिर देखिए सफलता को आपके पास आना ही होगा। जय हिंद।"

WWE सुपरस्टार सांगा की हाल ही में अनडिफिटेड स्ट्रीक टूट गई

भारतीय सुपरस्टार सांगा इस वक्त NXT का हिस्सा बने हुए हैं और उन्हें पिछले कुछ महीनों में इस ब्रांड में काफी बेहतरीन बुकिंग दी गई है। बता दें, सांगा ने कई सुपरस्टार्स को हराते हुए NXT में अनडिफिटेड स्ट्रीक कायम की थी। हालांकि, पिछले हफ्ते NXT के एपिसोड के दौरान उनकी यह स्ट्रीक टूट गई थी।

WWE NXT के इस एपिसोड के दौरान सांगा का सामना वॉन वैगनर से हुआ था। इस मैच में सांगा ने अपनी ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन किया था। हालांकि, इस मैच के अंत में वॉन वैगनर ने रॉबर्ट स्टोन के दखल का फायदा उठाकर सांगा को हरा दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।