भारतीय WWE Superstar ने Draupadi Murmu को देश की 15वीं राष्ट्रपति बनने पर दी बधाई, दिया खास संदेश

WWE सुपरस्टार ने द्रौपदी मुर्मू को बधाई दी
WWE सुपरस्टार ने द्रौपदी मुर्मू को बधाई दी

WWE: WWE में इस समय कई बड़े भारतीय सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं। जिंदर महल (Jinder Mahal) और वीर महान (Veer Mahaan) समेत भारत के अन्य सभी रेसलर्स को यहां के लोगों का जबरदस्त समर्थन प्राप्त है। इस बीच NXT में सांगा (Sanga) भी काम कर रहे हैं, जो अपनी ताकत के दम पर अपने विरोधियों को धूल चटाते आए हैं।

अब उन्होंने भारत की नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को देश की 15वीं राष्ट्रपति बनने पर बधाई दी है। भारत के इतिहास में मुर्मू पहली आदिवासी राष्ट्रपति हैं और उन्होंने बहुत बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। वहीं इस खास मौके उन्हें बड़े-बड़े नेता बधाई दे रहे हैं।

भारतीय NXT सुपरस्टार सांगा ने एक ट्वीट करते हुए कहा,

"दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में एक आदिवासी महिला अब शीर्ष पद पर होगी। जय हिन्द। द्रौपदी मुर्मू भारत की 15वीं राष्ट्रपति बनी हैं।"

WWE NXT में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं सांगा

आपको बता दें कि सांगा ने साल 2018 में विंस मैकमैहन के प्रमोशन में पहला कदम रखा था और अभी तक एक सिंगल्स और टैग टीम सुपरस्टार के तौर पर भी काम कर चुके हैं। यदि आप भूल चुके हैं तो याद दिला दें कि साल 2020 में उन्होंने इस समय मेन रोस्टर में काम कर रहे वीर महान के साथ टीम भी बनाई थी।

सांगा और वीर महान की टीम को द इंडस शेर के नाम से जाना जाता था। उस समय उन्होंने एंजेलो डॉकिंस-मोंटेज फोर्ड, ओनी लोरकान-डैनी बर्च जैसे प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स की टीमों के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन कर सबको प्रभावित किया था।

खैर इस टीम के टूटने के बाद सांगा एक बड़े सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर उभर कर सामने आए और NXT में उनका सिंगल्स मैचों में जबरदस्त मोमेंटम अभी भी जारी है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने NXT में अभी तक अपने आखिरी मैच में ड्यूक हडसन पर पिन के जरिए बड़ी जीत दर्ज की थी। हम आशा करते हैं कि एक रेसलर के तौर पर सांगा भविष्य में अच्छा करेंगे और द्रौपदी मुर्मू एक राष्ट्रपति के पद की गरिमा को बनाए रखने का काम करेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
1 comment