Create
Notifications

6 फुट 8 इंच लंबे भारतीय WWE Superstar ने एक बार फिर पुष्पा स्टाइल में जीता मैच, अपने प्रतिद्वंदी को बुरी तरह हराया 

WWE NXT में भारतीय सुपरस्टार ने अपनी जीत के सिलसिले को जारी रखा
WWE NXT में भारतीय सुपरस्टार ने अपनी जीत के सिलसिले को जारी रखा
मयंक मेहता

Sanga: WWE NXT 2.0 के इस हफ्ते के एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार सांगा (Sanga) उर्फ सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) का मुकाबला ड्यूक हडसन (Duke Hudson) के खिलाफ हुआ। इस मैच में भी सांगा की जीत हुई और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी को चोकस्लैम देते हुए बुरी तरह हराया।

मैच की शुरुआत में हडसन ने सांगा को टक्कर देने का प्रयास किया, लेकिन जल्द ही कंट्रोल सांगा ने अपने हाथ में लिया और पूरी तरह से मैच में दबदबा दिखाया। इस बीच हडसन रिंग के बाहर भी गए और एक बार फिर वापसी का प्रयास किया। यहां तक कि उन्होंने सांगा के चेस्ट के बाल भी खींच दिए। अंत में सांगा ने पहले जबरदस्त स्लैम दिया और फिर चोकस्लैम देते हुए इस मैच को आसानी से जीत लिया।

ड्यूक हडसन को चोकस्लैम देने से पहले सांगा ने पुष्पा मूवी का मैं झुकेगा नहीं वाला पोज किया और फिर अपना फिनिशर लगाया। आपको बता दें कि इससे पहले जियोन क्विन के खिलाफ हुए मुकाबले में भी 6 फुट 8 इंच के सांगा ने पुष्पा मूवी का आईकॉनिक पोज मैच जीतने के लिए किया था। इस बार भी उन्होंने कुछ वैसा ही किया।

WWE में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं भारतीय सुपरस्टार सांगा

इस साल WWE में एक बार फिर वापसी करने के बाद से ही सांगा का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा है। कुछ समय तक वो ग्रेसन वॉलर के बॉडीगार्ड थे, लेकिन उनसे अलग होने के बाद उन्होंने अच्छा करना शुरू कर दिया। वो NXT 2.0 में अभी तक वेस ली, जियोन क्विन और ड्यूक हडसन जैसे सुपरस्टार्स को शिकस्त दे चुके हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि NXT 2.0 में सांगा का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा और उनकी जीत की लय कबतक जारी रहती है। इसके अलावा इस साल सांगा की फिल्म भी आने वाली है। वो ब्रह्मास्त्र फिल्म का हिस्सा हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसे बॉलीवुड स्टार्स भी दिखाई देने वाले हैं।

साथ ही सांगा की नजर जल्द ही मेन रोस्टर में जगह बनाने पर होगी, जहां उनके साथी वीर महान और शैंकी परफॉर्म कर रहे हैं। निश्चित ही सांगा वो सभी काबिलियत मौजूद है जो उन्हें मेन रोस्टर में सफल बना सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...