"बुद्धि को भावनाओं पर हावी मत होने दीजिए"- भारतीय WWE Superstar ने जबरदस्त फोटो पोस्ट करके फैंस को दिया खास मैसेज

Ujjaval
भारतीय WWE सुपरस्टार ने जीता फैंस का दिल
भारतीय WWE सुपरस्टार ने जीता फैंस का दिल

Sanga: भारतीय WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर उर्फ सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) को हाल ही में ड्राफ्ट (Draft 2023) द्वारा रॉ (Raw) ब्रांड का हिस्सा बनाया गया है। दरअसल, सांगा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो यहां WWE से जुड़ी हुई चीज़ों के अलावा वर्कआउट फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में फैंस को प्रेरित करने की कोशिश की।

सांगा ने अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक फोटो पोस्ट की। वो यहां वर्कआउट करते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन द्वारा फैंस का दिल जीता और सभी को खास संदेश देकर जीवन के प्रति मोटिवेट करने का प्रयास किया। सांगा ने अपने ट्वीट में लिखा,

"खुद पर नियंत्रण रखना एक ताकत है। संयम रखना एक कला है। आपको एक पॉइंट तक जाना है, जहां आपका मूड किसी और द्वारा की गई छोटी चीज़ों की वजह से चेंज नहीं हो। किसी और को अपने जीवन की दिशा कंट्रोल मत करने दीजिए। अपनी बुद्धि पर अपनी भावनाओं को हावी मत होने दीजिए।"

आप नीचे सांगा का ट्वीट देख सकते हैं:

WWE Draft 2023 में Sanga को दो और भारतीय सुपरस्टार्स के साथ Raw में शामिल किया गया

सांगा ने NXT में रहते हुए शानदार काम किया था और थोड़े समय पहले ही उनका वीर महान के साथ रीयूनियन देखने को मिला था। सांगा और वीर के साथ जिंदर महल भी नज़र आने लगे थे। किसी ने नहीं सोचा था कि तीनों ही सुपरस्टार्स का इतनी जल्दी मेन रोस्टर कॉल-अप देखने को मिल जाएगा। जिंदर महल और वीर महान पहले मेन रोस्टर में काम कर चुके हैं।

उन्हें टीवी पर इतने फैंस के सामने काम करने का अनुभव है। हालांकि, सांगा पहली बार मेन रोस्टर पर नज़र आएंगे। ऐसे में देखना होगा कि वो किस तरह फैंस को प्रभावित करते हैं। भारतीय फैंस को सांगा और वीर महान से टैग टीम डिवीजन में सफलता हासिल करने की उम्मीद है। साथ ही जिंदर महल सिंगल्स स्टार के रूप में मेन रोस्टर पर बवाल मचा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।