Create
Notifications

"मैं झुकेगा नहीं"- भारतीय WWE Superstar ने पुष्पा स्टाइल में जीता मुकाबला और जश्न मनाते हुए भरी हुंकार

WWE सुपरस्टार सांगा ने पुष्पा स्टाइल में जीता मैच
WWE सुपरस्टार सांगा ने पुष्पा स्टाइल में जीता मैच
reaction-emoji
मयंक मेहता

Sanga: WWE में इस समय भारतीय सुपरस्टार्स का बोलबाला देखने को मिल रहा है और ऐसे ही एक सुपरस्टार सांगा (Sanga) उर्फ सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) हैं जोकि काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में सांगा ने NXT 2.0 के एपिसोड में जियोन क्विन (Xyon Quinn) को चोकस्लैम देते हुए धराशाई कर दिया था। सांगा ने पुष्पा अंदाज में ही मैच जीता और जबरदस्त जीत दर्ज की।

आपको बता दें कि हाल ही में सौरव गुर्जर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सांगा ने पहले पुष्पा स्टाइल वाला पोज किया (मैं झुकेगा नहीं) और फिर अपने प्रतिद्वंदी के ऊपर चोकस्लैम लगाते हुए उन्हें पिन करके हरा दिया।

सांगा ने अपने कैप्शन के जरिए हुंकार भरी और लिखा, "मैं झुकेगा नहीं।" इसके अलावा सांगा ने अल्लू अर्जुन को टैग भी किया है। इसमें उन्होंने जो बैकग्राउंड म्यूजिक लगाया उसमें बोला जा रहा है, "पुष्पा नाम सुनका फ्लावर समझे क्या, फायर हूं मैं।"

आप सांगा के पोस्ट को यहां देख सकते हैं:

WWE में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं भारतीय सुपरस्टार सांगा

आपको बता दें कि इस समय NXT 2.0 में सांगा का प्रदर्शन काफी जबरदस्त चल रहा है और ग्रेसन वॉलर से अलग होने के बाद उन्हें जरूरी मोमेंटम मिल चुका है। उन्होंने अपने पिछले 5 मैच जीते हैं और इस बीच उन्हें एक भी हार नहीं मिली है। WWE रिंग के अलावा जिम में भी सांगा काफी मेहनत कर रहे हैं और इसका परिणाम रिंग में उनके प्रदर्शन में दिख रहा है।

WWE में अगर उन्हें सही मैनेजर मिल गया, जोकि उनका माइक वर्क संभाल सकता है तो सांगा एक खतरनाक सुपरस्टार के रूप में खुद को साबित कर सकते हैं। सांगा के पास अच्छी हाइट है और ताकत में भी वो किसी से पीछे नहीं है। उनके साइज जैसे सुपरस्टार्स को WWE अच्छा पुश देती है और उम्मीद की जा सकती है कि अगर उन्हें मेन रोस्टर में लाया जाता है, तो वो वीर महान की तरह अपनी छाप छोड़ सकते हैं।

जबतक मेन रोस्टर में उनकी एंट्री होती है उससे पहले देखना होगा कि NXT 2.0 में उन्हें किस तरह बुक किया जाता है और उनका अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा यह देखना भी दिलचस्प रहेगा। साथ ही फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि सांगा को अच्छा फिउड भी मिले, जिससे वो और अच्छे तरीके से खुद को साबित करदे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...