रणबीर कपूर के साथ फिल्म में काम करने वाले भारतीय WWE Superstar ने अपने दुश्मन को दी धमकी

ग्रेसन व\लर के खिलाफ अच्छा रहा था सांगा का मुकाबला
ग्रेसन व\लर के खिलाफ अच्छा रहा था सांगा का मुकाबला

भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा (Sanga) ने हाल ही में खुलासा किया है कि NXT 2.0 में ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) के खिलाफ मैच हारने के बाद उनकी कहानी समाप्त नहीं हुई है। डेवलेपमेंटल ब्रांड के लेटेस्ट एपिसोड में वॉलर ने अपने पूर्व बॉडीगार्ड सांगा को हराया था। मैच की शुरुआत के समय सांगा पूरी तरह कंट्रोल में दिख रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वह मैच जीत लेंगे। हालांकि, वॉलर ने अपने विपक्षी को स्टनर लगाते हुए गिराया और पिन करके मैच जीत लिया।

सांगा ने NXT में 2018 में डेब्यू किया था। टेलीविजन पर उनका पहला मैच वर्ल्ड कोलाइड मेंस बैटल था। बता दें कि सांगा ने टीवी में भी काम किया है और इस साल उनकी फिल्म भी रिलीज होने वाली है। वो ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज भी हैं। NXT 2.0 में इस साल सांगा ने ग्रेसन वॉलर के बॉडीगार्ड के रूप में चौंकाने वाली वापसी की थी।

पिछले हफ्ते WWE NXT 2.0 में ग्रेसन वॉलर ने दी थी सांगा को धमकी

पिछले हफ्ते वॉलर का टैग टीम टाइटल जीतने का प्लान सही नहीं गया था और इसके बाद ही दोनों के बीच फिउड शुरु हुई थी। NXT डिजिटल एक्सक्लूसिव में वॉलर ने सांगा को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था क्योंकि उनके कारण ही वह टैग टीम गोल्ड हासिल नहीं कर सके थे।

उन्होंने कहा, मेरे पास पूरा प्लान था कि मैं उस रात को टैग टीम चैंपियन के रूप में बाहर आऊं। अधिकतर लोग कह सकते हैं कि मैं आज रात हार गया, लेकिन मेरे बजाय सांगा हारे थे। मैंने हर संभव प्रयास किया था। वर्तमान समय में मुझे आपके सामने गोल्ड के साथ खड़ा होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि तीन महीनों से मैं 350 पौंड का वजन लेकर चल रहा हूं। अब मैं और ऐसा नहीं करने वाला हूं। सांगा हमारा बिजनेस और पर्सनल रिलेशनसिप खत्म हो चुका है। मुझे किसी की जरूरत नहीं है और मुझे कभी किसी की जरूरत नहीं थी। अब ग्रेसन वॉलर NXT में टॉप पर जाने वाला है और मैं इसे इस तरह करूंगा जैसा कि मैंने हमेशा किया है।

youtube-cover

आपको बता दें कि भले ही इस हफ्ते भारतीय सुपरस्टार सांगा को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उनकी नजर अपने दुश्मन और पुराने टैग टीम पार्टनर से बदला लेने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।