Create

भारतीय WWE Superstar की फिल्म ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, आमिर खान की मूवी का रिकॉर्ड तोड़ा 

WWE
भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा की फिल्म अगले हफ्ते होगी रिलीज

Saurav Gurjar: WWE में काम कर रहे भारतीय सुपरस्टार सौरव गुर्जर उर्फ सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) की फिल्म ब्रहाम्स्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है और इस मूवी ने रिलीज होने से पहले इतिहास रच दिया है। ब्रहाम्स्त्र सबसे ज्यादा बजट वाली हिंदी फिल्म बन गई है और इसने आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का रिकॉर्ड तोड़ा है।

आपको बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का बजट 410 करोड़ रुपये है। इस फिल्म में काफी VFX का इस्तेमाल किया गया है और इसी वजह से बजट काफी ज्यादा है। इससे पहले ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का बजट 310 करोड़ रुपये था, लेकिन वो बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। हालांकि ब्रहाम्स्त्र के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म काफी अच्छा करेगी।

इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स हैं। साथ ही शाहरुख खान का भी फिल्म में कैम्यो है। हालांकि फिल्म में सौरव गुर्जर का क्या किरदार है इसे लेकर स्थिति फिल्म के रिलीज होने के बाद ही साफ हो पाएगी। सांगा लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी समेत कई भाषा में रिलीज होने वाली है। देखना होगा कि फिल्म पहले दिन कितने करोड़ की कमाई करती है और यह RRR, पुष्पा और KGF जैसी फिल्मों की तरह सफल हो पाती है या नहीं।

WWE में भारतीय सुपरस्टार सौरव गुर्जर ने अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

सौरव गुर्जर इस समय WWE में सांगा के रूप में काम कर रहे हैं और NXT 2.0 ब्रांड का हिस्सा हैं। पिछले कुछ समय सांगा किसी खास स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं और उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला जुलाई में लड़ा था। इसके अलावा 23 जुलाई को हुए NXT के लाइव इवेंट में सौरव गुर्जर ने ईवी नाइल के साथ टीम बनाकर मिक्स्ड टैग टीम मुकाबले में कमांडर अजीज और कोरा जेड की टीम को हराया था।

फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि जल्द ही सांगा को किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया जाए या फिर उन्हें मेन रोस्टर में लाते हुए वीर महान के साथ जोड़ दिया जाए। यह दोनों सुपरस्टार्स पहले भी NXT में इंडस शेर टीम के रूप में काम कर चुके हैं। देखना होगा कि WWE ने सांगा के लिए क्या प्लान बनाए हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment