भारतीय WWE Superstar Saurav Gurjar ने 70 दिनों बाद की रिंग में वापसी और मिली हार, मैच के बाद फेमस रेसलर ने की बुरी तरह बेइज्जती

Ujjaval
WWE की रिंग में सांगा की हुई वापसी
WWE की रिंग में सांगा की हुई वापसी

Saurav Gurjar: WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड में सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) उर्फ सांगा (Sanga) का रिंग में रिटर्न देखने को मिला। वो लगभग 70 दिनों के बाद टीवी पर मैच लड़ते हुए दिखाई दिए और उनका सामना वॉन वैग्नर (Von Wagner) से देखने को मिला था। इस मैच में भारतीय सुपरस्टार को हार का सामना करना पड़ा था।

WWE NXT में सौरव गुर्जर ने लंबे समय बाद रिंग में वापसी की

सौरव गुर्जर उर्फ सांगा ने 12 जुलाई 2022 को NXT के एपिसोड में ड्यूक हुडसन का सामना किया था। इसके बाद से वो रिंग में नजर नहीं आए थे। पिछले हफ्ते सांगा का एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था जहां वॉन वैग्नर के साथ उनकी बहस हुई थी। इसी कारण दोनों के बीच एक सिंगल्स मैच बुक किया गया था।

भारतीय सुपरस्टार ने इस मैच में काफी अच्छा काम किया और उन्होंने वैग्नर को कड़ी टक्कर दी। सांगा ने मैच के दौरान कई बार ताकतवर मूव्स का उपयोग किया और इसी कारण लग रहा था कि उनकी जीत हो जाएगी। हालांकि, वैग्नर के मैनेजर मिस्टर स्टोन की वजह से सांगा का ध्यान भटक गया और इसी चीज़ का फायदा वॉन ने उठाया। उन्होंने सांगा पर अपना फिनिशर लगाकर पिनफॉल से जीत दर्ज की।

आपको बता दें कि सांगा की सिंगल्स मैचों में जीत की स्ट्रीक चल रही थी और इसे अब तोड़ दिया गया है। सांगा की हार जरूर देखने को मिली है लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जरूर जीता है। WWE उन्हें आगे जरूर अच्छा पुश देने की कोशिश करेगा। खैर, अब वॉन वैग्नर के मैनेजर और रेसलर मिस्टर स्टोन ने सांगा की बेइज्जती करने की कोशिश की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

"मुझे मेरी गर्दन से अभी भी सांगा के ग्लव्ज की बदबू आ रही है। उनमें से काफी बुरी दुर्गन्ध आती है।"

यह रहा सांगा को लेकर मिस्टर स्टोन का ट्वीट:

अब देखना होगा कि सांगा अपनी हार और इस बेइज्जती का बदला वॉन वैग्नर और मिस्टर स्टोन से लेते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।