"भले ही अच्छे कर्म हो या बुरे"- भारतीय WWE Superstar Saurav Gurjar ने शानदार फोटो पोस्ट करते हुए फैंस को दिया अहम संदेश

Ujjaval
भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा शानदार काम कर रहे हैं
भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा शानदार काम कर रहे हैं

Saurav Gurjar aka Sanga: भारतीय WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर उर्फ सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को प्रेरित करने का प्रयास किया है। सांगा इस समय NXT ब्रांड में काम कर रहे हैं। अमूमन वो फोटो डालते हैं और फैंस को जबरदस्त कैप्शन के द्वारा जीवन के प्रति मोटिवेशन देते हैं।

WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर ने फैंस को दी अहम सलाह

थोड़े समय पहले सांगा के नाम से मशहूर सौरव गुर्जर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक जिम सेशन की एक फोटो पोस्ट की। उन्होंने इसी पोस्ट को इंस्टाग्राम पर भी साझा किया। साथ ही अपने सभी फैंस को प्रेरणा देने का प्रयास किया। उन्होंने सभी को मेहनत करने की सलाह देते हुए नए साल के लिए खास उपदेश दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

सबसे ज्यादा शांति यह जानकार मिलती है कि जो आपके लिए बना है, आप उससे कभी दूर नहीं रहेंगे। यह आपके पास जरूर आना चाहिए और जरूर आएगा। भले ही वो अच्छे कर्म हो या बुरे! उम्मीद है कि हर कोई आने वाले साल में इस बात को ध्यान रखेगा। जय हिंद!

सांगा ने फैंस को यहां शानदार कैप्शन लिखकर मोटिवेट करने के साथ हैशटैग में फैंस को सकारात्मक रहने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने जॉन सीना का फेमस डायलॉग "Never Give Up" भी हैशटैग में इस्तेमाल किया। वो बताना चाहते हैं कि कभी भी लोगों को हार नहीं माननी चाहिए।

यह रहा सांगा का ट्वीट:

सौरव गुर्जर इस समय सांगा नाम से NXT में काम कर रहे रहे हैं। थोड़े समय पहले उनका वीर महान के साथ रीयूनियन हुआ था और अभी दोनों बतौर टैग टीम नज़र आ रहे हैं। फैंस को उनकी जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। उम्मीद है कि वो अपनी इंडस शेर टैग टीम को आगे तक लेकर जाएंगे और भविष्य में NXT टैग टीम चैंपियंस बनने में सफल रहेंगे। दोनों स्टार्स के पास कंपनी का भविष्य बनने का टैलेंट है और उन्हें सिर्फ बेहतर पुश की जरूरत है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment