Create

भारतीय WWE Superstar Saurav Gurjar की होगी रिंग में वापसी, 6 फुट 5 इंच के रेसलर से होगी भिड़ंत

WWE NXT में सांगा का बड़ा मैच होगा
WWE NXT में सांगा का बड़ा मैच होगा
reaction-emoji
Ujjaval

Sanga and Von Wagner: WWE NXT के अगले एपिसोड में एक धमाकेदार मैच देखने को मिलने वाला है। दरअसल, NXT के आखिरी एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) उर्फ सांगा (Sanga) की वॉन वैगनर (Von Wagner) के साथ बहस देखने को मिली थी। अब उनके बीच आधिकारिक तौर पर एक सिंगल्स मैच तय हो गया है।

WWE NXT में होगा भारतीय सुपरस्टार सौरव गुर्जर (सांगा) का धमाकेदार मुकाबला

NXT के आखिरी एपिसोड में एक बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया था जहां युलिसा लियोन के पैर में पट्टा लगा हुआ था और यह देखकर वैलेंटिना फिरोज और सांगा निराश थे। इसी बीच रॉबर्ट स्टोन और वॉन वैगनर ने वहां पर एंट्री की। उन्होंने आकर अपनी बात रखी लेकिन सांगा के साथ उनकी बहस देखने को मिल गई।

रॉबर्ट स्टोन ने इस समय दोनों को अलग किया और फिर WWE ने आधिकारिक तौर पर उनके बीच मैच का ऐलान किया। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स द्वारा बताया कि भारतीय सुपरस्टार सांगा और वॉन वैगनर का अगले NXT के एपिसोड में एक सिंगल्स मैच होगा। सांगा लंबे समय बाद रिंग में नजर आएंगे।

सांगा लगातार अपने बेबीफेस कैरेक्टर द्वारा फैंस का दिल जीत रहे हैं वहीं वॉन वैगनर NXT में अपना नाम स्थापित करने की अभी तक कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि सांगा और वॉन दोनों ही बड़े कद के सुपरस्टार हैं और वो मैचों में अपनी ताकत का उपयोग करना पसंद करते हैं।

सांगा की हाइट 6 फुट 8 इंच है वहीं वॉन वैगनर की हाइट 6 फुट 5 इंच है। इसी वजह से उनका मैच शानदार रहेगा और वो यहां एक-दूसरे की बुरी हालत करने की कोशिश करेंगे। इस मैच में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना थोड़ा मुश्किल रहेगा और वो मुकाबले में जरूर एक-दूसरे को कड़ी प्रतियोगिता देने की कोशिश करेंगे।

NXT में लगातार बदलाव देखने को मिल रहे हैं और एक बार फिर इस शो को चेंज किया जाएगा। देखना होगा कि इससे कंपनी को फायदा मिलेगा या नहीं। उम्मीद है कि इसे डेवलपमेंटल शो नहीं बल्कि तीसरे ब्रांड के रूप में देखा जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...