Create

"धन्यवाद जनता से मिले इस प्यार का"- भारतीय WWE Superstar Saurav Gurjar ने ब्रह्मास्त्र की सफलता पर फैंस को दिया संदेश

WWE सुपरस्टार ने फैंस को धन्यवाद कहा
WWE सुपरस्टार ने फैंस को धन्यवाद कहा
Ujjaval

Sanga: भारतीय WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) उर्फ सांगा (Sanga) ने हाल ही में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से जुड़ी जानकारी दी है और सभी फैंस को धन्यवाद भी कहा। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ब्रह्मास्त्र फिल्म को रिलीज किया गया था और इसने कई सारे लोगों का दिल जीता है।

भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा ने ब्रह्मास्त्र की सफलता को लेकर फैंस को कहा धन्यवाद

ब्रह्मास्त्र फिल्म सालों के इंतजार के बाद रिलीज की गई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, शाहरुख खान, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया जैसे बड़े एक्टर्स मौजूद हैं। फिल्म में सांगा का भी एक अहम किरदार है। दरअसल, वो फिल्म में विलन के साथी का किरदार निभाते हैं और उन्हें इस दौरान काफी ताकतवर दिखाया गया था।

फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप थी और इसी कारण ढेरों लोग फिल्म देखने के लिए गए थे। इसी वजह से पहले दिन ब्रह्मास्त्र को करोड़ों को फायदा हुआ और इसी से जुड़ा पोस्ट NXT सुपरस्टार ने भी किया। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर बताया कि पहले दिन इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 75 करोड़ की कमाई की।

सांगा ने सभी फैंस को धन्यवाद कहा। उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

"जय महाकाल! धन्यवाद जनता से मिले इस प्यार का। जय हिंद!"

यह रही सांगा की इंस्टाग्राम पोस्ट:

आपको बता दें कि सांगा के अनुसार पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 75 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन की कमाई 35 से 42 करोड़ के बीच रही है। यह सही मायने में बड़ी चीज़ है और इससे पता चलता है कि फिल्म को सफलता मिलते जा रही है और इसी तरह से प्रदर्शन जारी रहा तो जल्द ही फिल्म कई रिकॉर्ड्स की बराबरी कर सकती हैं।

सांगा ने फिल्म में अपनी एक्टिंग स्किल्स का शानदार प्रदर्शन करके सभी फैंस का दिल जीता है। पहले लग रहा था कि फिल्म में उनका किरदार ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं रहेगा लेकिन उन्हें काफी अच्छा स्क्रीन टाइम मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...