Create

भारतीय WWE Superstar की पहली फिल्म ने ही इतिहास रचते हुए 10 दिनों में लगाया दोहरा शतक, विलन के रूप में मचाया जबरदस्त बवाल

WWE
भारतीय WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर उर्फ सांगा

Saurav Gurjar: भारतीय WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर उर्फ सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) ने 9 सितंबर को रिलीज हुई ब्रहाम्स्त्र फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म ने कमाई के मामले में लगातार कई बड़े कारनामे कर रही है और हाल ही में फिल्म ने अपना दोहरा शतक भी पूरा कर लिया। इस फिल्म ने अपने दूसरे वीकेंड पर 41 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ ब्रहाम्स्त्र ने बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है।

यह इस साल 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली बॉलीवुड की दूसरी फिल्म है। इसके अलावा फिल्म ने पहले ही हफ्ते में Worldwide 300 करोड़ की कमाई भी की और ऐसा करने वाली बॉलीवुड की 10वीं फिल्म भी बनी। आपको बता दें कि इस फिल्म में सौरव गुर्जर के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और शाहरुख खान ने भी अभिनय किया है।

WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर की बात की जाए, तो वो फिल्म में विलन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने अपने किरदार से फैंस को काफी ज्यादा प्रभावित भी किया। उन्हें शाहरुख खान के साथ भी लड़ते हुए देखा गया। वो फिल्म में मौनी रॉय के साथी के रूप में दिखाई दिए हैं और लगातार ब्रहाम्स्त्र का टुकड़ा लेने की कोशिश करते हैं।

WWE रिंग में इस हफ्ते होगी भारतीय सुपरस्टार सौरव गुर्जर की वापसी

सौरव गुर्जर इस समय WWE में सांगा नाम से परफॉर्म कर रहे हैं, लेकिन पिछले कई हफ्तों से उन्हें एक्शन में नहीं देखा गया है। पिछले हफ्ते हुए NXT 2.0 के एपिसोड में उनका वॉन वैग्नर के साथ फेस-ऑफ देखने को मिला था, जिसके बाद WWE ने ऐलान किया कि इस हफ्ते होने वाले NXT 2.0 के एपिसोड में दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होगा।

सिंगल्स स्टार के रूप में परफॉर्म करने से पहले सांगा NXT में ही भारतीय सुपरस्टार वीर महान (पहले रिंकू राजपूत) के साथ टीम बनाकर परफॉर्म कर चुके हैं। इसके अलावा इसी साल उन्होंने WWE ने ग्रेसन वॉलर के बॉडीगार्ड के रूप में वापसी की थी। हालांकि जल्द ही उन्हें अलग कर दिया गया।

आपको बता दें कि सौरव गुर्जर के पास वो सभी काबिलियत मौजूद है, जोकि उन्हें सफल WWE सुपरस्टार बना सकती है। इनरिंग स्किल्स के अलावा वो प्रोमो भी अच्छे देते हैं और हाल ही में उन्होंने अपने साथी रेसलर्स को योगा भी सिखाया था। देखना होगा कि आने वाले समय में WWE किस तरह भारतीय सुपरस्टार को बुक करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment