WWE में Bloodline की तरह Indus Sher का भी जल्द देखने को मिलेगा डॉमिनेशन, भारतीय Superstar Saurav Gurjar ने किया बड़ा दावा (Exclusive) 

WWE
भारतीय WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर ने Indus Sher को लेकर क्या कहा?

Saurav Gurjar: WWE में मौजूदा समय में ब्लडलाइन और जजमेंट डे दो ऐसे ग्रुप हैं जो काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और मेन रोस्टर में उनका दबदबा देखने को मिल रहा है। इस बीच भारतीय सुपरस्टार्स का एक ग्रुप Indus Sher से भी इसी तरह की उम्मीद की जा रही है कि वो पूरे रोस्टर को डॉमिनेट करते हुए भारत का नाम ऊंचा करेंगे।

Indus Sher में इस समय वीर महान, सौरव गुर्जर उर्फ सांगा और जिंदर महल हैं। इस ग्रुप ने ड्राफ्ट 2023 के बाद Raw में डेब्यू किया और इसके बाद अपने सामने आने वाले हर प्रतिद्वंदी को उन्होंने हराया है। इसी वजह से उनसे काफी उम्मीद की जा रही है।

भारतीय सुपरस्टार सौरव गुर्जर ने WWE Superstar Spectacle के दौरान Sportskeeda Hindi को खास इंटरव्यू दिया था और इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि मेन रोस्टर में कब Bloodline या फिर Judgement Day की तरह भारतीय फैक्शन का भी जलवा देखने को मिलेगा। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यह कब होगा वो अभी नहीं बता सकते, लेकिन जल्द ही Indus Sher पूरे रोस्टर को डॉमिनेट जरूर करेगा। सौरव गुर्जर ने इंडस शेर को लेकर कहा,

"हम अभी नहीं कह सकते कि कितना समय लगेगा, लेकिन उम्मीद कर रहे हैं कि यह काफी जल्दी होगा। इसके पीछे की वजह है कि रेसलिंग के लिए जो कुछ भी चाहिए, हम उन सभी चीज़ों में परफेक्ट हैं। मौजूदा समय में ड्रेसिंग के मामले में हम सबसे बेस्ट हैं। हाइट, बिल्ड-अप, पावर, स्ट्रक्चर, स्ट्रेंथ की बात करते हैं तो इसमें भी हम काफी मजबूत हैं। क्रिएटिविटी के मामले में हमारे पास जिंदर पाजी हैं, जिनके पास काफी ज्यादा अनुभव है। वो हमारी काफी मदद कर रहे हैं और शैंकी भी इसमें होते हैं तो हमें काफी मजबूती मिलेगी। एक-दो साल के अंदर जरूर हम पूरे रोस्टर को डॉमिनेट करेंगे।"

WWE Raw में एक बार फिर वापसी को लेकर भारतीय सुपरस्टार Saurav Gurjar ने क्या कहा?

आपको बता दें कि काफी समय से वीर महान और सांगा को WWE Raw में एक्शन में नहीं देखा गया है। सांगा से जब उनकी गैरमौजूदगी और वापसी के बारे में पूछा गया तो उनका मानना था कि वो सही समय का इंतजार कर रहे हैं और जल्द चीज़ें बदल सकती हैं। उन्होंने कहा,

"हम फैंस को बताना चाहते हैं कि जरूरी नहीं जो वो सोच रहे हैं पर्दे के पीछे वही हो रहा है। हम अगर मैच नहीं लड़ रहे हैं, तो इसकी जगह हम कुछ और कर रहे हैं। हर रोज कदम उठाने से अच्छा है सही समय पर सही कदम उठाना है। हम सही टाइमिंग का इंतजार कर रहे हैं और WWE Superstar Spectacle के बाद चीज़ें बदल सकती हैं। यह पूरा फैंस के हाथ में हैं। आप जितना हमें सपोर्ट करेंगे और हमारे शो को हिट करेंगे, तो WWE को हमें आगे लेकर आना ही होगा।"

इसी इंटरव्यू के दौरान सौरव गुर्जर से जब पूछा गया कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर में से उनका ड्रीम प्रतिद्वंदी कौन है, तो Raw सुपरस्टार ने कहा कि इन दोनों स्टार्स में उनके ड्रीम अपोनेंट द बीस्ट हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारत में यह मैच होता है तो वो लैसनर को हरा देंगे।

WWE के हर प्रकार के एक्शन को आप भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इंग्लिश में सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, हिंदी में सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और तमिल-तेलुगु में सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 पर आप प्रसारण देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now