Create

भारतीय WWE Superstar Sanga ने ट्वीट करते हुए हॉकी के जादूगर को किया याद, देशवासियों को दिया खास संदेश

भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा NXT का हिस्सा हैं
भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा NXT का हिस्सा हैं
Subham Pal

WWE: भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा (Sanga) उर्फ सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) ने हाल ही में ट्वीट करते हुए 'हॉकी के जादूगर' मेजर ध्यानचंद जी को उनकी जयंती पर याद करते हुए उन्हें नमन किया। बता दें, मेजर ध्यानचंद चंद जी का जन्म 29 अगस्त 1905 को हुआ था और 3 दिसंबर 1979 को उनका स्वर्गवास हो गया था।

भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा उर्फ सौरव गुर्जर ने मेजर ध्यानचंद चंद जी को उनकी जयंती पर याद करते हुए ट्वीट किया,

"हॉकी के जादूगर, मेजर ध्यानचन्द जी की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन। सभी देशवासियों को "राष्ट्रीय खेल दिवस" की हार्दिक शुभकामनाएं... जय हिंद।"
हॉकी के जादूगर, मेजर ध्यानचन्द जी की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन...🙏सभी देशवासियों को “राष्ट्रीय खेल दिवस“ की हार्दिक शुभकामनाएं... जय हिंद🇮🇳 #NationalSportsDay2022 https://t.co/Je0gBN3Ub6

बता दें, मेजर ध्यानचंद चंद को इतिहास के सबसे महानतम हॉकी प्लेयर्स में से एक माना जाता है। मेजर ध्यानचंद ओलंपिक में तीन स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम के सदस्य रह चुके हैं। बता दें, मेजर ध्यानचंद चंद जी को सम्मान देने के लिए ही 29 अगस्त को उनकी जयंती पर हर साल राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया जाता है। भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा ने अपने इस ट्वीट के जरिए देशवासियों को राष्ट्रीय खेल दिवस की भी शुभकामनाएं दी हैं।

भारतीय सुपरस्टार सांगा उर्फ सौरव गुर्जर का WWE करियर

भारतीय WWE सुपरस्टार सांगा को NXT में वापसी के बाद काफी अच्छी बुकिंग मिली थी और वो लगातार कई मैचों में जीत दर्ज करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, करीब एक महीने से सांगा को WWE टेलीविजन पर मैच लड़ने का मौका नहीं मिला है और यह काफी हैरानी की बात है। बता दें, सांगा ने NXT टीवी पर आखिरी मैच में ड्यूक हडसन को हराया था।

वहीं, सांगा ने WWE में अपना आखिरी मैच 23 जुलाई को एक NXT लाइव इवेंट में लड़ा था। इस इवेंट में सांगा ने आईवी नाइल के साथ मिलकर मिक्स्ड टैग टीम मैच में कमांडर अजीज & कोरा जेड की टीम को हराया था। यह देखना रोचक होगा कि सांगा को अगला मैच लड़ने का मौका कब मिलने वाला है और आने वाले समय में सांगा को किस तरह की बुकिंग दी जाने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Fetching more content...