Create

फेमस भारतीय WWE Superstar ने भावुक संदेश देकर जीता फैंस का दिल

WWE सुपरस्टार सांगा ने शेयर किया भावुक संदेश
WWE सुपरस्टार सांगा ने शेयर किया भावुक संदेश
reaction-emoji
Neeraj sharma

Sanga: WWE में इस समय कई नामी भारतीय प्रो रेसलर्स काम कर रहे हैं, जिनमें जिंदर महल (Jinder Mahal) से लेकर वीर महान (Veer Mahaan) और शैंकी (Shanky) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स शामिल हैं। इन्हीं में से एक नाम सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) उर्फ सांगा का भी है, जो इस समय NXT में काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सांगा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर जिम में वर्कआउट सेशन और कई बार प्रेरणादायक बातें भी शेयर करते रहते हैं। सांगा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें उन्हें किसी रेगिस्तानी इलाके में सफर करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इस क्लिप के बैकग्राउंड में भारतीय गायक सचेत टंडन का मेहरम गाना चलाया हुआ है।

उन्होंने इस वीडियो क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा,

"मंज़िल कितनी भी दूर क्यों ना हो आपके कदम नहीं रुकने चाहिए। जय हिन्द।"

WWE सुपरस्टार सांगा फिल्मों में भी कदम रख चुके हैं

WWE चूंकि एक प्रो रेसलिंग प्रमोशन है, इसलिए यहां स्क्रिप्ट में लिखी चीज़ों को दिलचस्प बनाने के लिए रेसलर्स की एक्टिंग स्किल्स का अच्छा होना भी जरूरी है। इसी वजह से कई सुपरस्टार्स आगे चलकर फिल्मी दुनिया के बहुत बड़े सुपरस्टार भी बने हैं।

सांगा भी फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं और अभी तक कई टीवी शोज़ में काम कर चुके थे, लेकिन अब उनकी बॉलीवुड फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। आपको याद दिला दें कि इसी साल सितंबर में ब्रह्मास्त्र नाम की फिल्म रिलीज़ होने वाली है, जिसमें वो अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, नागार्जुन जैसे बड़े फिल्मी सुपरस्टार्स के साथ काम करते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म में शाहरुख खान भी एक कैमियो अपीयरेंस देने वाले हैं। सांगा इस फिल्म में महिषासुर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और उन्हें उम्मीद होगी कि उनका बॉलीवुड डेब्यू सफल रहेगा, जिससे भारतीय फैंस उन्हें आगे भी बड़ी बॉलीवुड की फिल्मों में काम करते देख सकें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...