Create
Notifications

"भारत की आन बान और शान"- फेमस WWE Superstar ने क्रिकेट के 'भगवान' को खास अंदाज में किया विश 

WWE सुपरस्टार ने किया सचिन तेंदुलकर को बर्थडे विश
WWE सुपरस्टार ने किया सचिन तेंदुलकर को बर्थडे विश
मयंक मेहता
visit

WWE में काम कर रहे भारतीय सुपरस्टार सांगा उर्फ सौरव गुर्जर (Sanga, Saurav Gurjar) ने क्रिकेट के 'भगवान' को उनके जन्मदिन के मौके पर खास अंदाज में विश किया है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Saurav Gurjar) का आज जन्मदिन है और सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है।

सांगा ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सचिन तेंदुलकर की फोटो डालते हुए लिखा,

"भारत देश की आन बान और शान। क्रिकेट के महारथी सचिन तेंदुलकर जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ।
भारत देश की आन, बान और शान। क्रिकेट के महारथी सचिन तेंदुलकर जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ।🙏 #SachinTendulkar #Sachin #indianpride https://t.co/PtkZsPSmp3

WWE NXT 2.0 में इस समय परफॉर्म कर रहे हैं सौरव गुर्जर

आपको बता दें कि सौरव गुर्जर का डेब्यू WWE में काफी समय पहले हो गया था और वो रिंकु सिंह (अब वीर महान) के साथ टैग टीम के रूप में परफॉर्म भी कर चुके हैं। हालांकि पिछले साल वो WWE से दूर थे और इस साल उन्होंने NXT 2.0 में ग्रेसन वॉलर के बॉडीगार्ड के रूप में वापसी की। WWE ने उनका नाम भी बदल दिया और अब वो सांगा के रूप में परफॉर्म कर रहे हैं।

सांगा ने कई मौकों पर ग्रेसन वॉलर का साथ दिया, लेकिन कुछ हफ्तों पहले इन दोनों सुपरस्टार्स को टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद यह टीम टूट गई थी और वॉलर ने सांगा की काफी बेइज्जती की थी। वॉलर ने सांगा को सिंगल्स मैच में हाल ही में हराया भी है, लेकिन सांगा ने साफ कर दिया है कि उनकी दुश्मनी ग्रेसन वॉलर के साथ अभी समाप्त नहीं हुई है।

WWE के अलावा भी सौरव गुर्जर काफी सफलता हासिल कर चुके हैं। उन्होंने महाभारत सीरियल में भीम का किरदार निभाया था। इसके अलावा वो संकटमोचन महाबली हनुमान में रावण और बाली का किरदार निभाया था। इस साल उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र आने वाली है और इसमें प्रमुख किरदारों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे।

सचिन तेंदुलकर के फैन तो विश्वभर में हैं। क्रिकेट में शायद ही कोई रिकॉर्ड जो उनके नाम नहीं हैं। उन्होंने अपने करियर में 100 शतक लगाए और इसके अलावा वो 200 टेस्ट मैच खेलने वाले भी एकमात्र खिलाड़ी हैं। वनडे और टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन एवं सबसे ज्यादा शतक का रिकॉर्ड भी सचिन तेंदुलकर के नाम ही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now