Create

WWE में 7 फुट लंबे भारतीय Superstar ने मैच हारने के बाद डांस से मचाया धमाल, पूर्व चैंपियन की गर्लफ्रेंड के साथ किया भांगड़ा

भारतीय WWE सुपरस्टार दिलशेर शैंकी ने एक बार फिर दिखाया अपने डांस का दम
भारतीय WWE सुपरस्टार दिलशेर शैंकी ने एक बार फिर दिखाया अपने डांस का दम

WWE ने हाल ही में रेनो में एक लाइव इवेंट का आयोजन कराया था, जिसमें स्मैकडाउन (SmackDown) के कई प्रमुख सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। हालांकि इस इवेंट में सभी का ध्यान भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Shanky) ने अपने ऊपर किया। भले ही शैंकी अपने मैच को हार गए, लेकिन उनके डांस का धमाल देखने को मिला।

दरअसल, Sunday Stunner में भारतीय सुपरस्टार्स शैंकी और जिंदर महल का सामना टैग टीम मुकाबले में वाइकिंग रेडर्स के एरिक और आईवार के खिलाफ हुआ। इस मैच में द वाइकिंग रेडर्स ने जिंदर महल और शैंकी की टीम को हराया। हालांकि मैच के बाद शैंकी का डांस देखने को मिला और इसमें एक बार फिर उनका साथ पूर्व आईसी चैंपियन की गर्लफ्रेंड समांता इर्विन ने दिया।

WWE ने रेनो में हुए Sunday Stunner इवेंट की एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें शैंकी को डांस करते हुए देखा जा सकता है। इसमें 7 फुट लंबे शैंकी और SmackDown की अनाउंसर समांता इर्विन को भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं। फैंस ने भी इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया।

WWE ने वीडियो पर कैप्शन दिया कि किसी के पास शैंकी जैसे मूव्स नहीं हैं। इस पोस्ट पर समांता इर्विन ने कमेंट किया,

'गो शैंकी! गो शैंकी!।

इसके अलावा SmackDown सुपरस्टार ड्रू गुलक ने लिखा,

"मैं एक इंसान को जानता हूं जिनके पास शैंकी जैसे मूव्स हैं, लेकिन मैं इसे यहां नहीं बताने वाला हूं।

WWE में क्या होगा भारतीय सुपरस्टार शैंकी का अगला कदम?

आपको बता दें कि शैंकी पिछले साल ड्राफ्ट के बाद से ही SmackDown ब्रांड का हिस्सा हैं, लेकिन इनरिंग में उनके पास दिखाने के लिए अभी तक कुछ ज्यादा नहीं रहा और उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ा रहा है। इस बीच पिछले कुछ हफ्तों से उन्होंने अपना अलग रूप फैंस को दिखाया, जिसमें उनकी डांसिंग स्किल्स देखने को मिल रही है।

भले ही जिंदर महल को शैंकी का इस तरह डांस करना पसंद नहीं आ रहा है, लेकिन फैंस को उनका यह रूप काफी पसंद आ रहा है। साथ ही SmackDown रिंग अनाउंसर समांता इर्विन भी शैंकी के डांस को पसंद कर रही हैं और उन्होंने शैंकी के साथ भांगड़ा भी किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में शैंकी की बुकिंग किस तरह रहती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment