Create

WWE में डांस से धमाल मचा रहे भारतीय Superstar Shanky की हाइट और वजन कितना है?

WWE में काम कर रहे भारतीय सुपरस्टार शैंकी कितने लंबे हैं?
WWE में काम कर रहे भारतीय सुपरस्टार शैंकी कितने लंबे हैं?

WWE में इस समय अलग-अलग देशों के सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं और भारत के भी कई सुपरस्टार्स हैं जो इस समय WWE का हिस्सा हैं। कुछ तो मेन रोस्टर में जलवा बिखेर रहे हैं, तो कुछ NXT 2.0 और NXT Level Up में दिखाई दे रहे हैं। ऐसे ही एक भारतीय सुपरस्टार हैं दिलशेर शैंकी (Dilsher Shanky) उर्फ स्काईस्क्रैपर शैंकी जो मौजूदा समय में स्मैकडाउन (SmackDown) में परफॉर्म करते हुए जलवा बिखेर रहे हैं।

आपको बता दें कि शैंकी का मेन रोस्टर डेब्यू पिछले साल हुआ था जहां वो जिंदर महल और वीर महान के साथ दिखाई देते थे। इसके बाद उन्हें और जिंदर महल को SmackDown में ड्राफ्ट कर दिया गया। कुछ समय तक शैंकी को बिल्कुल भी पुश नहीं मिला और किसी को नहीं पता था कि उनके लिए कंपनी के पास क्या प्लान है और क्या वो वीर महान की तरह सफल हो पाएंगे या नहीं।

हालांकि पिछले कुछ हफ्ते से शैंकी WWE में अपने डांस से धमाल मचा रहे हैं और यहां तक अपने डांस से उन्होंने क्राउड और रिंग अनाउंसर को भी झूमने पर मजबूर कर रखा है। भले ही दिलशेर शैंकी का डांस उनके टैग टीम पार्टनर जिंदर महल को पसंद नहीं आ रहा, लेकिन फैंस उनके डांस (भांगड़ा) को काफी पसंद कर रहे हैं।

शैंकी ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में जिस तरह से कोफी किंग्सटन के ऊपर चोप लगाए और उन्हें रिंग में पटका वो दिखाता है कि शैंकी सिर्फ अच्छे डांसर ही नहीं है, बल्कि उन्हें मजबूती से बिल्ड किया जाए तो वो कंपनी के खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक साबित हो सकते हैं। शैंकी काफी लंबे हैं और फैंस उनकी हाइट और वजन के बारे में जरूर सोचते होंगे। इस आर्टिकल में हम भारतीय सुपरस्टार शैंकी की हाइट और वजन के ऊपर नजर डालने वाले हैं।

#) भारतीय WWE सुपरस्टार शैंकी की हाइट क्या है?

दिलशेर शैंकी की हाइट 2.16 मीटर, वो करीब 7 फुट 1 इंच लंबे हैं। मौजूदा समय में बात की जाए तो मेन रोस्टर में शैंकी जितने लंबे सिर्फ ओमोस और कमांडर अजीज जैसे सुपरस्टार्स ही आते हैं। शैंकी को अपनी हाइट का अच्छा फायदा मिल सकता है औैर उन्हें इसका फायदा उठाना चाहिए।

#) भारतीय WWE Superstar शैंकी का वजन कितना है?

भारतीय स्टार दिलशेर शैंकी का वजन 141 किलो है। वो WWE में मौजूदा समय में सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं, लेकिन अभी तक उन्हें इसका फायदा उठाने का मौका नहीं मिला है। उनके पास इतनी ताकत है कि वो किसी को भी उठाकर पटक सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment