Create

सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने वाले भारतीय WWE Superstar ने दिग्गज The Undertaker से की मुलाकात, फोटो शेयर करते हुए कही बड़ी बात 

WWE सुपरस्टार शैंकी ने हाल ही में द अंडरटेकर से मुलाकात की
WWE सुपरस्टार शैंकी ने हाल ही में द अंडरटेकर से मुलाकात की
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SmackDown सुपरस्टार शैंकी (Shanky) ने हाल ही में दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) के साथ मुलाकात की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। देखा जाए तो 7 फीट लंबे शैंकी के लिए हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर से मुलाकात करना बहुत बड़ी बात है और इस दौरान डैडमैन ने जरूर उन्हें रेसलिंग से जुड़े कुछ अहम टिप्स दिए होंगे। शैंकी भी फिनोम से मुलाकात करके काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

यही नहीं, शैंकी ने इंस्टाग्राम पर द अंडरटेकर के साथ उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए डैडमैन को हॉल ऑफ फेम में शामिल होने की बधाई दी है। बता दें, शैंकी रेसलिंग में अपना करियर बनाने के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और उन्हें सलमान खान जैसे बड़े अभिनेता के साथ भी फिल्म में काम करने का मौका मिल चुका है। बता दें, शैंकी, सलमान खान की साल 2019 में आई भारत मूवी में काम कर चुके हैं।

भारतीय सुपरस्टार शैंकी का WWE करियर

शैंकी ने पिछले साल WWE में अपना डेब्यू किया था और उन्हें WWE में लाने में द ग्रेट खली का बहुत बड़ा योगदान रहा है और बता दें, द ग्रेट खली ने ही शैंकी को रेसलिंग की ट्रेनिंग दी थी। अगर शैंकी की बात की जाए तो उन्हें डेब्यू के बाद से ही कुछ खास बुकिंग नहीं दी गई है और शैंकी ज्यादातर मल्टी-मैन मैचों में कम्पीट करते हुए दिखाई दिए हैं। यही नहीं, शैंकी को WWE में लड़े अधिकतर मैचों में हार मिली है और वो वर्तमान समय में जिंदर महल के साथ मिलकर SmackDown में परफॉर्म कर रहे हैं।

देखा जाए तो शैंकी अभी केवल 30 साल के हैं और ऐसा लग रहा है कि WWE शैंकी को बड़ा पुश देने से पहले उनके स्किल्स में सुधार करना चाहती है। वैसे भी, शैंकी 7 फीट लंबे सुपरस्टार हैं और उनमें WWE का अगला बड़ा जायंट सुपरस्टार बनने की क्षमता है। अगर शैंकी समय के साथ अपने परफॉर्मेंस में सुधार लाते हैं तो संभव है कि WWE में उनके बड़े पुश की शुरुआत हो सकती है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...