भारतीय WWE Superstar ने भांगड़ा करते हुए शेयर किया जबरदस्त वीडियो, काफी समय से एक्शन में नहीं आए हैं नजर 

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल और शैंकी
पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल और शैंकी

Shanky: भारतीय WWE सुपरस्टार शैंकी (Shanky) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो पंजाबी गाने पर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं और वो इस चीज़ को काफी एंजॉय कर रहे थे। यही नहीं, शैंकी ने इस वीडियो के कैप्शन में पंजाबी में कुछ लिखा है। शैंकी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा-

"जिंदगी में सबकुछ सीखना चाहिए। भांगड़ा एंजॉय कर रहा हूं।"

फैंस को शैंकी की यह वीडियो काफी पसंद आ रही है और वो उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। बता दें, शैंकी ने पिछले साल Raw के जरिए मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया था और डेब्यू के बाद उन्होंने जिंदर महल & वीर महान के साथ टीम बनाई थी। इसके बाद से ही शैंकी WWE में जिंदर महल के साथ टीम के रूप में काम कर रहे हैं और मौजूदा समय में ये दोनों सुपरस्टार्स SmackDown का हिस्सा हैं। हालांकि, शैंकी को लंबे समय से एक्शन में आने का मौका नहीं मिला है।

भारतीय WWE सुपरस्टार शैंकी ने अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

जैसा कि हमने बताया कि शैंकी लंबे समय से WWE में एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं और उन्हें SmackDown में मैच लड़े हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है। बता दें, शैंकी ने WWE SmackDown में अपना आखिरी मैच 22 जुलाई को हुए SmackDown के एक एपिसोड में लड़ा था। यह एक टैग टीम मैच था और ब्लू ब्रांड में हुए इस मैच में शैंकी ने जिंदर महल के साथ मिलकर वाइकिंग रेडर्स की टीम का सामना किया था।

इस मैच में शैंकी & जिंदर महल को वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसा लग रहा है कि WWE के पास शैंकी & जिंदर महल के लिए कोई प्लान मौजूद नहीं है। यही कारण है कि यह कहना मुश्किल है कि कंपनी में इन दोनों सुपरस्टार्स का भविष्य क्या होने वाला है। उम्मीद है कि जल्द ही जिंदर महल & शैंकी के नए स्टोरीलाइन की शुरूआत की जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links