Create
Notifications

"मुझे किसे निशाना बनाना चाहिए?"- भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने फैंस से पूछा बड़ा सवाल

WWE में वीर महान ने वापसी के संकेत दिए हैं
WWE में वीर महान ने वापसी के संकेत दिए हैं
reaction-emoji
·
Neeraj sharma

WWE में इस समय कई बड़े और फेमस भारतीय प्रो रेसलर्स काम कर रहे हैं, जिनमें से वीर महान (Veer Mahaan) भी एक हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के बाद उन्हें एक सिंगल्स रेसलर के तौर पर वापस लाया गया और उन्हें अगले कई हफ्तों तक लगातार मैचों में जीत के लिए बुक किया गया।

मगर अब पिछले कुछ समय से उनके पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है, ना ही उन्हें कोई मैच लड़ते देखा गया है और ना ही वो ऑन-स्क्रीन नजर आए हैं। लंबे समय तक WWE प्रोग्रामिंग से दूर रहने के बाद उन्होंने Raw के हालिया एपिसोड के दौरान एक ट्वीट कर अपने अगले प्लान के बारे में बताया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा,

"मैंने SummerSlam के पूरे इवेंट को देखा, जो बहुत शानदार रहा। अब एक नए युग की शुरुआत हो रही है, आप लोग देख ही चुके हैं कि वीर महान क्या करने की काबिलियत रखते हैं। अब क्यों ना आप मुझे बताएं कि मुझे अपना अगला टारगेट किसे बनाना चाहिए। मैं आपकी राय का इंतज़ार कर रहा हूं, मुझे बताइएगा जरूर।"
It’s been a while… https://t.co/mDIyBzJFxU

WWE मेन रोस्टर पर करीब डेढ़ महीने से नहीं लड़ा कोई सिंगल्स मैच

आपको बता दें कि वीर महान ने WWE मेन रोस्टर पर अपना आखिरी सिंगल्स मैच इसी साल जून महीने के एक Raw एपिसोड में रे मिस्टीरियो के खिलाफ लड़ा। जिसमें उन्होंने दिग्गज सुपरस्टार को अपना फिनिशर सर्वाइकल क्लच लगाकर सबमिशन से हराया था।

उनकी रे मिस्टीरियो पर डोमिनेंट अंदाज में जीत को देखते हुए ऐसा लगने लगा था कि वो बड़े हील सुपरस्टार बनने वाले हैं, लेकिन उनका ऑन-स्क्रीन नजर ना आना ही दर्शा रहा था कि उनके पुश को ड्रॉप कर दिया गया है।

अब उनके ट्वीट को काफी हद तक उनकी वापसी के संकेत भी माना जा सकता है, लेकिन ये तो समय ही बताएगा कि कि क्या ट्रिपल एच और उनकी टीम वीर महान को WWE में सबसे बड़े भारतीय चेहरे के रूप में तैयार करती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon5 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...