Create

WWE Raw में 63 दिनों बाद Veer Mahaan ने लड़ा पहला मैच, 2 मिनट के अंदर अपने प्रतिद्वंदी की बुरी हालत करते हुए किया धराशाई

WWE Raw में दो महीनों के बाद वीर महान ने लड़ा पहला मुकाबला
WWE Raw में दो महीनों के बाद वीर महान ने लड़ा पहला मुकाबला
reaction-emoji
मयंक मेहता

Veer Mahaan: WWE में भारतीय फैंस काफी समय से वीर महान (Veer Mahaan) के एक मैच की उम्मीद कर रहे थे और आखिरकार इस हफ्ते उनकी इच्छा पूरी हुई। वीर महान इस हफ्ते रॉ (Raw) में लड़ते हुूए दिखाई दिए और 63 दिनों बाद उन्होंने अपना पहला मैच लड़ा। हालांकि उन्हें कोई मजबूत प्रतिद्वंदी नहीं मिला, लेकिन उन्होंने लोकल रेसलर की बुरी तरह हालत करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

EZ CLAP!@VeerMahaan picks up the W!#WWERaw   #WWE https://t.co/jU2GKr0rhm

WWE ने पहले इस बात का ऐलान नहीं किया था कि इस हफ्ते Raw में वीर महान का मुकाबला होगा, लेकिन शो के दौरान उनकी एंट्री ने फैंस को खुश होने का मौका दिया। उनका मैच बेक्स कैलर के खिलाफ हुआ। कैलर ने ड्रॉपकिक देने का प्रयास किया, लेकिन महान ने उन्हें रिंग के बाहर भेज दिया।

वीर महान ने रिंग में जबरदस्त स्पलैश लगाए और फिर क्लोथ्सलाइन भी लगाया। वीर ने अंत में कैलर को स्टॉम्प दिया और उन्हें अपने सबमिशन मूव सर्विकल क्लच में जकड़ लिया। कैलर के पास टैपआउट करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था। इसी वजह से वीर महान ने मात्र कुछ ही सेकेंड्स में अपने प्रतिद्वंदी को धराशाई कर दिया। वीर महान ने दो मिनट के अंदर ही इस मैच को जीत लिया।

Who is @VeerMahaan's opponent on #WWERaw tonight?Wrong answers only.#WWERaw https://t.co/juBr2m5eCI

आपको बता दें कि वीर महान ने लंबे समय बाद Raw में कोई सिंगल्स मैच लड़ा है। इससे पहले वीर महान का आखिरी सिंगल्स मैच 13 जून को हुए एपिसोड में हुआ था, जहां उनका मुकाबला रे मिस्टीरियो के खिलाफ हुआ था। इस मैच में वीर महान की ही जीत हुई थी।

WWE में क्या भारतीय सुपरस्टार वीर महान के पुश की दोबारा हुई शुरुआत?

वीर महान ने जब रे मिस्टीरियो को हराया था उसके बाद ऐसा लगा था कि उन्हें जबरदस्त पुश मिलेगा। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और उन्हें टीवी से गायब कर दिया गया। उन्होंने इस बीच कुछ प्रोमो दिए और एक बैटल रॉयल में दिखाई दिए, लेकिन उन्हें कुछ खास करने का मौका नहीं मिला। साथ ही वो इस बीच WWE लाइव इवेंट में जरूर लड़ रहे थे।

फैंस इस बात से खुश नहीं थे कि वीर महान को Raw में लड़ने का मौका नहीं मिल रहा है और इस बात के कयास लगाए जाने शुरू हो गए थे कि शायद उनका पुश खत्म हो गया है। Raw के एपिसोड के जरिए ऐसा लग रहा है कि वीर महान के पुश की शुरुआत हो चुकी है और अब देखना होगा कि उन्हें मजबूत प्रतिद्वंदी कब मिलता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...