Create

WWE में Veer Mahaan ने 40 दिन बाद आखिरकार लड़ा पहला मैच, भारतीय Superstar के साथ टीम बनाकर दो रेसलर्स को किया धराशाई

WWE
WWE NXT में ही अब नजर आएंगे भारतीय सुपरस्टार वीर महान?

Veer Mahaan: WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान उर्फ रिंकू राजपूत (Veer Mahaan aka Rinku Rajput) ने आखिरकार 40 दिनों बाद रिंग में वापसी कर ली है। उन्होंने 24 सितंबर को हुए NXT के लाइव इवेंट में साथी भारतीय स्टार सौरव गुर्जर उर्फ सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) के साथ टीम बनाई और जबरदस्त जीत भी दर्ज की।

Veer Mahaan and Sanga have formed a team at #NXTCitrusSprings https://t.co/Hw1sRFSHsk

आपको बता दें कि WWE ने सिट्रस स्प्रिंग्स में लाइव इवेंट का आयोजन कराया, जिसमें सिर्फ NXT रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। इस इवेंट में फैंस को बहुत बड़ा शॉक देखने को मिला और Raw के सुपरस्टार वीर महान एक्शन में दिखाई दिए। उन्होंने अपने पुराने टैग टीम पार्टनर सौरव गुर्जर (अब सांगा) के साथ टीम बनाते हुए आंद्रे चेस और बोधी हेवर्ड का सामना किया। इंडस शेर टीम का रीयूनियन हुआ और इस टीम ने फैंस को निराश नहीं किया। उन्होंने चेस और बोधी को धराशाई करते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की।

इस मैच से पहले वीर महान ने अपना आखिरी मुकाबला 15 अगस्त को हुए Raw के एपिसोड में लड़ा था, जहां उन्होंने लोकल रेसलर को बहुत ही आसानी से चित कर दिया था। हालांकि इस मैच के बाद वीर महान पूरी तरह से एक्शन में दिखाई नहीं दिए और यहां तक कि वो लाइव इवेंट्स में भी नहीं देखे गए थे। 40 दिनों बाद उनकी आखिरकार रिंग में वापसी हुई है।

Looks like Veer Mahaan is back on #WWENXT with his former Indus Sher partner Sanga.That’s good I guess since it does give them both something to do and it never looked like there was plans for both of them as singles competitors going forward and WWE always needed more teams. https://t.co/uknfwgxjyj

WWE NXT में ही क्या परफॉर्म करेंगे अब भारतीय सुपरस्टार वीर महान?

हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी कि ट्रिपल एच के पास वीर महान के लिए कोई प्लान नहीं है और इसी वजह से उन्हें शो में इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। इसके बाद वीर महान का इस तरह से NXT के लाइव इवेंट में लड़ना और अपने पुराने टैग टीम पार्टनर के साथ टीम बनाना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि शायद अब वो NXT में ही परफॉर्म करेंगे।

हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है और आने वाले हफ्ते में जरूर स्थिति काफी ज्यादा साफ हो सकती है। वीर महान के लिए जरूर यह सुनहरा मौका हो सकता है और वो NXT में खुद को साबित करते हुए एक बार फिर मेन रोस्टर में एंट्री करना चाहेंगे। वीर महान से पहले फिन बैलर, मैंडी रोज, अपोलो क्रूज जैसे सुपरस्टार्स ने NXT 2.0 में काफी अच्छा काम किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment