भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने इस हफ्ते Raw में कुछ बड़ा करने के दिए संकेत, दुश्मनों की हालत होगी खराब?

WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान क्या करने वाले हैं?
WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान क्या करने वाले हैं?

इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं और रॉ (Raw) के इस एपिसोड से पहले वीर महान (Veer Mahaan) ने इस शो के दौरान कुछ बड़ा करने के संकेत दिए हैं। बता दें, कुछ समय पहले WWE इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से वीर महान का एक वीडियो पोस्ट किया गया था।

इस वीडियो में वीर महान ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड के बारे में बात करते हुए कहा-

"प्रणाम WWE यूनिवर्स इंडिया। मैं हूं आपका अपना वीर महान। Raw के रिंग में चाहे किंग जैरी हो, चाहे उनके सर पर ताज हो या फिर किसी के चेहरे पर मास्क हो, मास्क का मतलब रे मिस्टीरियो और उसका लड़का डॉमिनिक। कोई भी हो वीर महान के ऊपर हाथ उठाने की हिम्मत कोई ना अभी तक किया है और ना आगे करेगा। पता चलेगा, कुछ नया होने वाला है, अगले मंगलवार को। देखना आप सब भी। नमस्ते।"

बता दें, वीर महान ने अपने इस इंटरव्यू में पिछले हफ्ते Raw में किंग जैरी के साथ हुए सैगमेंट का जिक्र किया था और इसी सैगमेंट के दौरान रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक का दखल भी देखने को मिला था। यह देखना रोचक होगा कि वीर महान इस हफ्ते Raw में क्या करने वाले हैं।

WWE Raw में एक बार फिर दिखेगा वीर महान का खतरनाक रूप?

WWE Raw में पिछले दो हफ्तों से रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक ने वीर महान के दबदबे को चुनौती दे रहे हैं और इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने वीर महान को काफी परेशान किया है। यह बात तो पक्की है कि वीर महान इस चीज़ से बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे और संभव है कि इस हफ्ते रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक आखिरकार वीर महान की पकड़ में आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो वीर महान इन दोनों सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।