Create

"भयंकर तबाही मचने वाली है"- भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने दी सभी को चेतावनी 

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान का अगला कदम क्या होगा?
WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान का अगला कदम क्या होगा?
reaction-emoji
·
मयंक मेहता

Veer Mahaan: भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान उर्फ रिंकू राजपूत (Veer Mahaan aka Rinku Rajpoot) इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के एपिसोड में दिखाई नहीं दिए थे और फैंस को उनकी कमी काफी ज्यादा खली थी। हालांकि वीर ने अब ट्वीट करते हुए सभी को चेतावनी दे दी है और अपने अगले संभावित कदम को लेकर भी बात की है।

हाल ही में वीर महान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक शानदार तस्वीर पोस्ट की और इसके कैप्शन में लिखा,

"कंफर्टेबल हो जाइए। जल्द ही भंयकर तबाही मचने वाली है।"
Get comfortable. Lots of destruction on the way. https://t.co/cJ833eHACv

गौर करने वाली बात यह है कि वीर महान ने किसी भी सुपरस्टार को टैग नहीं किया और इसी वजह से किसको लेकर यह मैसेज उन्होंने दिया कहना मुश्किल है। हालांकि यह कहा जाए कि वीर महान ने पूरे रोस्टर को एक साथ चेतावनी दे दी है, तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा।

WWE में काफी समय से किसी दुश्मनी का हिस्सा नहीं रहे हैं वीर महान

वीर महान ने WrestleMania 38 के बाद धमाकेदार डेब्यू किया और आते ही मिस्टीरियो फैमिली के दोनों मेंबर्स को अपने शिकार बनाया था। इस बीच उन्होंने कई डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो समेत कई लोकल रेसलर्स को शिकस्त भी दी है। साथ ही उन्हें थ्योरी और द मिज़ के साथ भी Raw के एपिसोड में देखा जा चुका है।

The best few moves will be critical. Stay tuned… https://t.co/wwyskNlpxj

इसके बावजूद भी उन्हें कुछ खास बुकिंग नहीं मिली है और काफी समय से वीर महान का मुकाबला किसी टक्कर के सुपरस्टार के खिलाफ देखने को नहीं मिला है। वीर महान में काबिलियत की कोई कमी नहीं है। वो माइक पर शानदार काम करते हैं और साथ ही वो जो भी करते हैं क्राउड से उन्हें रिएक्शन भी मिलता है। उनकी इनरिंग स्किल्स भी काफी जबरदस्त है। इसी वजह से फैंस उनके लिए अच्छी बुकिंग की मांग कर रहा है।

ट्रिपल एच ने जब से क्रिएटिव हेड की जिम्मेदारी संभाली है उन्होंने बहुत ही शानदार काम किया है और शो की क्वालिटी में भी सुधार आया है। हालांकि भारतीय सुपरस्टार्स की बुकिंग उनके आने के बाद काफी खराब हो गई है। एक तरफ वीर महान ने हाल ही में मैच तो लड़ा है, लेकिन दूसरी तरफ जिंदर महल और शैंकी वीकली शो में दिखाई ही नहीं दे रहे हैं।

अब देखना होगा कि वीर महान का यह ट्वीट किसके लिए था और क्या Raw में आखिरकार वीर महान को कोई अच्छा प्रतिद्वंदी मिलता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...