भारत की शान Veer Mahaan ने कड़े तेवर दिखाते हुए भरी हुंकार, WWE में मचने वाला है जबरदस्त बवाल?

WWE
WWE Raw में देखने को मिलेगा वीर महान का जलवा?

Veer Mahaan: WWE में काम कर रहे भारत की शान वीर महान उर्फ रिंकू राजपूत (Veer Mahaan aka Rinku Rajput)) को काफी समय से एक्शन में नहीं देखा गया है, लेकिन उन्होंने हाल ही में रॉ (Raw) से पहले ट्वीट करते हुए अपने फ्यूचर को अहम अपडेट दिया है और शायद पूरे लॉकर रूम को धमकी भी दे दी है।

वीर महान ने अपने आधिरकारिक सोशल मीडिया अकाउंट (ट्विटर और इंस्टाग्राम) पर गुस्से वाली फोटो डाली और इसमें उन्होंने कैप्शन दिया "No More Mr Nice guy", जिसका मतलब साफ है कि अब अच्छा बनकर कोई फायदा नहीं है।

Raw के आगामी एपिसोड से पहले वीर महान के इस ट्वीट को लॉकर रूम के लिए धमकी के रूप में भी देखा जा रहा है और अगर वो Raw में बवाल मचाते हैं, तो किसी को भी हैरानी नहीं चाहिए। आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले यह रिपोर्ट आई थी कि WWE के पास इस समय वीर महान के लिए कोई प्लान नहीं है और यह खबर सुनकर हर कोई निराश हो गया था। हालांकि वीर महान ने अपने पोस्ट के जरिए जरूर फैंस को उम्मीद दी है।

WWE में एक महीने से नहीं लड़ा है भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने कोई मैच

वीर महान को WWE में मैच लड़े हुए एक महीने से ऊपर का समय हो गया है। उनका आखिरी मुकाबला 15 अगस्त को हुए Raw के एपिसोड में हुआ था, जहां उनका सामना लोकल रेसलर से हुआ था और वीर ने आसानी से जीत हासिल कर ली थी। हालांकि इसके बाद से वो पूरी तरह एक्शन से दूर हैं।

पहले तो वीर महान लगातार लाइव इवेंट्स में लड़ते हुए दिखाई दे रहे थे, लेकिन 14 अगस्त को हुए Sunday Stunner के बाद उन्होंने लाइव इवेंट्स में भी शिरकत नहीं की है। इस बीच वो लगातार सोशल मीडिया पर स्टोरी या पोस्ट कर रहे हैं, लेकिन उनका भविष्य क्या होगा इसके बारे में कुछ कह पाना काफी ज्यादा मुश्किल है

WWE में भारत का नाम करने वाले वीर महान की प्रदर्शन की बात की जाए, तो उन्होंने रे मिस्टीरियो, डॉमिनिक मिस्टीरियो, मुस्तफा अली को Raw में हराया हुआ है। इसके अलावा लाइव इवेंट्स में वो रॉबर्ट रूड, सेड्रिक एलेक्जेंडर, ड्रू गुलक और आर ट्रुथ जैसे पूर्व चैंपियंस को भी शिकस्त दी हुई है। अब फैंस को WWE Raw के एपिसोड का इंतजार है और देखना होगा कि इस हफ्ते वो एक्शन में दिखाई देते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।