Create

WWE ने भारतीय Superstar Veer Mahaan को लेकर लिया बड़ा फैसला, नई रोमांटिक स्टोरीलाइन की हुई शुरुआत?

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान के लिए आगे क्या?
WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान के लिए आगे क्या?
reaction-emoji
मयंक मेहता

Veer Mahaan: WWE में कुछ समय पहले तक भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) को एक मजबूत हील के तौर पर पेश किया जा रहा था, लेकिन अब लग रहा है कि कंपनी ने उनको लेकर अपने प्लान में बदलाव कर दिया है और इस हफ्ते रॉ (Raw) में उनको लेकर एक नई रोमांटिक स्टोरीलाइन को टीज किया गया।

इस हफ्ते Raw में इंटरव्यूअर साराह स्क्राइबर बैकस्टेज लोगन पॉल को लेकर द मिज का इंटरव्यू लेने वाली थीं, लेकिन तभी वहां पर वीर महान आ गए। वीर महान ने कुछ सेकेंड्स तक साराह को देखा और फिर कैमरे की तरफ स्माइल करने के बाद उन्होंने एकदम बू कहा। इसके बाद वो हंसने लगे और वहां से चले गए।

इस सैगमेंट के बाद द मिज ने साराह स्क्राइबर से कहा कि शायद वीर महान को उनके ऊपर क्रश आ गया है। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि यह तुम्हें पसंद करता है।"

WWE ने इस सैगमेंट को लेकर ट्वीट किया था कि वीर महान कुछ शब्दों में ही अपनी बात रखते। आपको बता दें कि USA Network ने रीट्वीट करते हुए लिखा,

"और कौन यहां पर वीर महान और साराह स्क्राइबर के लिए आया है?

USA Network ने वीर महान और साराह स्क्राइबर का हैशटैग भी बनाकर ट्वीट किया। इस सैगमेंट को लेकर वीर महान की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

वीर महान का WWE में आखिरी सिंगल्स मुकाबला 13 जून को Raw के एपिसोड में आया था, जहां उन्होंने बुरी तरह से रे मिस्टीरियो को शिकस्त दी थी। इसके बाद वो Money in the Bank मैच में जगह बनाने के लिए हुए बैटल रॉयल का भी हिस्सा थे। हालांकि इसके बाद से ही उन्हें मेन शो में कोई खास बुकिंग नहीं मिली है।

इस बीच वो लगातार लाइव इवेंट्स में एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने आर ट्रुथ और सेड्रिक एलेक्जेंडर जैसे सुपरस्टार्स को हराया है। हालांकि अभी भी फैंस वीर महान को किसी खास स्टोरीलाइन का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते हैं और देखना होगा कि साराह स्क्राइबर वाली लव स्टोरी आगे बढ़ती है या फिर इसे यहां पर ही रोक दिया जाता है। WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट SummerSlam का हिस्सा वीर महान अभी तक नहीं बने हैं।

"Boo!"@VeerMahaan is a man of few words. #WWERaw https://t.co/HhYvssWrIc

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...