Create

भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने इंस्टाग्राम पर अपने तगड़े बाइसेप्स की तस्वीर की पोस्ट, कही बड़ी बात

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान को इस वक्त Raw में काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी जा रही है
भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान को इस वक्त Raw में काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी जा रही है
reaction-emoji
Subham Pal

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) इस वक्त रॉ (Raw) का हिस्सा बने हुए हैं। वापसी के बाद से ही वीर महान का खतरनाक रूप देखने को मिला है और अभी तक उन्होंने उनके रास्ते में आने वाले हर एक रेसलर का बुरा हाल किया है। देखा जाए तो वीर महान वापसी के बाद से ही WWE टेलीविजन पर किये गए अपने करनामों की वजह से अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं और उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बाइसेप्स की तस्वीर पोस्ट करके एक बार फिर सुर्खियां बटोरी।

वीर महान ने इस तस्वीर के कैप्शन में 'बाइसेप्स सिटी' लिखा और उन्होंने शायद इस तस्वीर के जरिए अपने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को दर्शाते हुए अपने दुश्मनों को सावधान किया है। इसके अलावा वीर महान ने Raw एरीना की भी तस्वीर पोस्ट की और इस तस्वीर के कैप्शन में वीर ने लिखा कि उनके केवल लाल रंग दिखाई दे रहा है। बता दें, इस तस्वीर में वीर महान एरीना में लगे बिग स्क्रीन पर दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने भी लाल रंग का कपड़ा अपने कंधे पर रखा हुआ था।

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान ने इस हफ्ते Raw में सभी को दी थी चेतावनी

बता दें, भारतीय सुपरस्टार वीर महान द्वारा इंस्टाग्राम पर Raw एरीना की पोस्ट की गई तस्वीर इसी हफ्ते की थी और यह उस वक्त की तस्वीर थी जब वीर महान इंटरव्यू दे रहे थे। इस इंटरव्यू के दौरान वीर महान ने इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी में भी बात की थी और उन्होंने सभी को चेतावनी देते हुए कहा था कि उन्हें कोई भी रोक नहीं पाएगा।

देखा जाए तो अभी तक वीर महान को अपनी टक्कर के सुपरस्टार का सामना करने का मौका नहीं मिल पाया है। यह देखना रोचक होगा कि WWE ने कब वीर महान का उनके टक्कर के प्रतिद्वंदी के खिलाफ मैच कराने का प्लान बना रखा है। साथ ही, इस बात पर भी निगाहें होंगी कि भारतीय सुपरस्टार वीर महान का कंपनी में भविष्य कैसा होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...