WWE NXT में वापसी करने के बाद भारतीय Superstar Veer Mahaan ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, फ्यूचर को लेकर दिए बड़े संकेत

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान
भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान

Veer Mahaan: भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) ने इस हफ्ते NXT में वापसी करके सभी को हैरान कर दिया था और वापसी के बाद उनका बैकस्टेज सांगा उर्फ सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) से सामना होते हुए देखने को मिला था। NXT में बड़ी वापसी के बाद अब वीर महान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रतिक्रिया दी है। बता दें, वीर महान ने सोशल मीडिया पर केवल अपनी तस्वीर पोस्ट नहीं की है बल्कि उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में भी कुछ लिखा है।

वीर महान ने इस तस्वीर के कैप्शन में 'A Pride of Lions' लिखा है जिसका मतलब शेरों का झुंड होता है। इस तस्वीर में वीर महान के पीछे शेर की तस्वीर साफ देखी जा सकती है। बता दें, वीर महान को WWE में लॉयन (शेर) निकनेम से जाना जाता है। संभव यह भी है कि वीर महान ने इस कैप्शन के जरिए सांगा के साथ टीम बनाने के संकेत दिए हो। अगर ऐसा है तो यह वीर महान & सांगा के साथ-साथ फैंस के लिए भी काफी अच्छी खबर है।

WWE NXT में वीर महान नए गिमिक में दिखाई देंगे?

WWE में वीर महान को वापसी के बाद खतरनाक मॉन्स्टर के रूप में बुक किया गया था और उन्होंने लगातार कई मैच जीतकर विनिंग स्ट्रीक कायम की थी। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वीर महान के इस गिमिक का अंत हो चुका है। बता दें, वीर महान इस हफ्ते NXT में सूट में नजर आए थे और ऐसा लग रहा है कि इस ब्रांड में वीर को नए कैरेक्टर में इस्तेमाल किया जा सकता है।

संभव यह भी है कि वीर महान NXT में बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं। बता दें, वीर के पार्टनर सांगा पिछले कुछ समय से इस ब्रांड में बेबीफेस के रूप में काम कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि WWE के पास वीर महान और सांगा के लिए टीम के रूप में काफी बड़े प्लान मौजूद हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment