"मेहनत करने वालों को उनकी अंतरात्मा कभी निराश नहीं करती है" - भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने फैंस को किया मोटिवेट

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान मौजूदा समय में Raw का हिस्सा हैं
भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान मौजूदा समय में Raw का हिस्सा हैं

Veer Mahaan: भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वो समय-समय पर फैंस से काफी अच्छी बातें शेयर करते रहते हैं। अब एक बार फिर वीर महान ने फैंस को महत्वपूर्ण सलाह देते हुए उन्हें मोटिवेट करने की कोशिश की है। बता दें, वीर महान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-

" जब बात मेहनत की होती है तो ना करने के बहाने हजार होते हैं। कभी मेहनत करने के बहाने ढूंढ कर देखो आपकी अंतरात्मा आपको कभी निराश नहीं होने देगी। हर हर महादेव।"

वीर महान कड़ी मेहनत करने की वजह से ही आज इस पोजिशन पर पहुंच पाए हैं जहां उन्होंने वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। देखा जाए तो वीर महान ने अपने इस पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी सफलता का राज बताते हुए उन्हें भी कड़ी मेहनत करने की सलाह दी है।

WWE Raw में पिछले हफ्ते वीर महान की वापसी हुई थी

वीर महान की पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड में वापसी देखने को मिली थी। इससे पहले वीर महान लंबे समय तक टेलीविजन पर नजर नहीं आए थे और ऐसा लगा था कि कंपनी ने उनका पुश समाप्त कर दिया है। हालांकि, पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में वीर महान को वापसी के बाद एक बार फिर मॉन्स्टर के रूप में बुक किया गया।

बता दें, रेड ब्रांड में वीर महान का मैच एक लोकल टैलेंट के खिलाफ कराया गया था और इस मैच में वीर ने अपने प्रतिद्वंदी को सबमिशन मूव में जकड़ते हुए आसानी से हरा दिया था। चूंकि, वीर महान की वापसी हो चुकी है, यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में उन्हें किस तरह इस्तेमाल किया जाएगा। उम्मीद है कि इस बार वीर का मैच लोकल टैलेंट के बजाए किसी तगड़े सुपरस्टार के खिलाफ कराया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।