Create

"John Cena, आप काफी अच्छे व्यक्ति हो"- भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने दिग्गज की जमकर तारीफ की

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना की वीर महान ने तारीफ की
WWE दिग्गज जॉन सीना की वीर महान ने तारीफ की

John Cena and Veer Mahaan: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने कुछ समय पहले एक बड़ा रिकॉर्ड कायम किया था। दरअसल, वो Make-A-Wish फाउंडेशन की ओर से सबसे ज्यादा विश पूरी करने वाले स्टार बने थे। अब इसपर भारतीय रेसलर वीर महान (Veer Mahaan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने जॉन सीना की जमकर तारीफ की है।

भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बात की

कुछ समय पहले Guinness World Record ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल द्वारा जानकारी दी थी कि जॉन सीना अभी तक 650 बच्चों की विश पूरी कर चुके हैं और यह पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा है। अभी तक कोई दूसरा सेलिब्रिटी 200 के ऊपर नहीं पहुंचा है वहीं सीना ने इससे 3 गुना ज्यादा विश पूरी की है।

कुछ समय पहले Culture Crave ने अपने ट्विटर अकाउंट द्वारा फैंस को बताया था कि जॉन सीना ने Guinness World Record में अपना नाम दर्ज करा लिया है। इसी पर वीर महान ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया। उन्होंने यहां जीवन के महत्व को लेकर बात की और फिर 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन की तारीफ की। उन्होंने कहा

"आपके जीवन में दो सबसे अहम समय हैं: जब आप पैदा होते हो और जब आप चीज़ों को समझते हो कि आखिर क्यों? जॉन सीना, आप काफी अच्छे व्यक्ति हो।"

यह रहा वीर महान का जॉन सीना को लेकर ट्वीट:

The two most important times in your life:When you are born...And when you understand why.....You're a good man @JohnCena twitter.com/CultureCrave/s…

जॉन सीना को WWE इतिहास के सबसे जबरदस्त सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। वो अपने करियर में ज्यादातर समय बेबीफेस रहे हैं और वो छोटे बच्चों के बीच हमेशा ही चर्चा का विषय रहते हैं। इसी वजह से WWE में उन्हें टॉप स्टार बनने के बाद हील टर्न के लिए कभी भी बुक नहीं किया है।

आपको बता दें कि Make-A-Wish एक फाउंडेशन है जहां शारीरिक और मानसिक रूप से पीड़ित बच्चों को उनके पसंदीदा सेलिब्रिटी स्टार्स से मिलाया जाता है। जॉन सीना हमेशा ही अपना सभी काम छोड़कर बच्चों से मिलने के लिए पूरी तरह से तैयार रहते हैं। इसी वजह से हमेशा सीना के सोशल वर्क की तारीफ की जाती है।

John Cena holds the new world record for most Make-A-Wish wishes granted with 650‼️🙏 https://t.co/RfnY9rWuB9

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment