Create

WWE Raw में वापसी के ऐलान के बाद भारतीय Superstar Veer Mahaan की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, सोशल मीडिया पर कही बड़ी बात

WWE Raw में वीर महान की वापसी की तारीख सामने आ चुकी है
WWE Raw में वीर महान की वापसी की तारीख सामने आ चुकी है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) की वापसी को पिछले कई महीनों से हाइप किया जा रहा था और अब आखिरकार रॉ (Raw) में उनकी वापसी की तारीख का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, वीर महान की वापसी 4 अप्रैल को होने जा रहे Raw के एपिसोड के जरिए होगी और यह रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) के बाद रेड ब्रांड का पहला शो होगा। Raw में वापसी के ऐलान के बाद अब वीर महान की पहली प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है।

Dedicated to the optimistic and positive of my fans that kept their fists raised high in support. I heard you.Yeah, the man is coming. He always was. I'm clearing that path ahead. Don't stand in the way.Better yet....please try!#veermahaan#wwe#tigerstorm#wweraw https://t.co/0XqeqUzQpD

वीर महान ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी वापसी पर प्रतिक्रिया देते हुए बड़ी बात कही है। वीर महान ने अपनी वापसी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा-

"मैं उन फैंस के प्रति समर्पित हूं जिन्होंने मेरे लिए सपोर्ट बनाए रखा। मैंने तुम्हें सुना है। हां, मैं आ रहा हूं। मैं हमेशा से आ रहा था। मैं रास्ता खाली कर रहा हूं। आपलोग मेरे रास्ते में नहीं आएं।"

बता दें, भले ही वीर महान लंबे समय से मेन रोस्टर में नजर नहीं आए हैं लेकिन उन्हें लेकर चलाए गए वीडियो पैकेज की वजह से वो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए थे। यह देखना रोचक होगा कि फैंस वीर महान की Raw में वापसी के बाद क्या प्रतिक्रिया देने वाले हैं।

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान ने Main Event में विनिंग स्ट्रीक बना ली है

भले ही, वीर महान की WWE Raw में वापसी करने में देरी की जा रही थी लेकिन वो मेन इवेंट में नियमित रूप से मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, वीर महान ने नए कैरेक्टर में डेब्यू के बाद Main Event में उनके रास्ते में आए हर एक सुपरस्टार को हराया है और नए कैरेक्टर में डेब्यू के बाद से ही कोई भी सुपरस्टार उन्हें हरा नहीं पाया है।

वीर महान इस दौरान Main Event में अपोलो क्रूज, शैल्टन बेंजामिन, टी-बार जैसे बड़े सुपरस्टार्स को भी हरा चुके हैं। यह देखना रोचक होगा कि Raw में वापसी के बाद वीर महान को किस तरह की बुकिंग मिलने वाली है और इस बात पर भी निगाहें रहेंगी कि मेन रोस्टर में उनकी विनिंग स्ट्रीक जारी रह पाती है या नहीं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...