"Jinder Mahal की सुन Shanky"- Veer Mahaan ने भारतीय WWE Superstars के साथ रीयूनियन के बाद दी अहम सलाह 

WWE में भारतीय सुपरस्टार्स का हुआ रीयूनियन
WWE में भारतीय सुपरस्टार्स का हुआ रीयूनियन

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में काफी समय बाद एक रिंग में तीन भारतीय सुपरस्टार्स वीर महान (Veer Mahaan), शैंकी (Shanky) और जिंदर महल (Jinder Mahal) को साथ में देखा गया। यह तीनों बैटल रॉयल का हिस्सा थे, लेकिन बाद में तीनों सुपरस्टार्स का रीयूनियन हुआ। इसके बाद वीर महान ने शैंकी को बहुत ही अहम सलाह भी दी।

वीर महान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की है। एक फोटो में वीर महान, शैंकी और जिंदर महल टेबल पर साथ में बैठे हुए हैं और एक बार फिर महान को हाथ जोड़े देखा जा सकता है और दूसरी फोटो में तीनों सुपरस्टार्स खड़े हैं। इस बीच शैंकी डांस करते हुए दिख रहे हैं, तो महान और महल उन्हें देख रहे हैं। महान ने कैप्शन लिखा हुआ,

"अच्छा खाना, अच्छे लोग और अच्छा टाइम। जिंदर महल की सुन शैंकी।"

आप वीर महान के पोस्ट को यहां देख सकते हैं:

अपने कैप्शन के जरिए वीर महान ने शैंकी को वो ही सलाह दी है जोकि पिछले कुछ समय से जिंदर महल उन्हें दे रहे हैं। दरअसल SmackDown में इस समय शैंकी का ज्यादा ध्यान डांस के ऊपर है और इसकी वजह से रेसलिंग के ऊपर से उनका ध्यान भटक रहा है। जिंदर महल कई बार शैंकी को समझा चुके हैं, वो नहीं मान रहे हैं। हालांकि देखना होगा कि शैंकी अब वीर महान की बात को मानते हैं या नहीं।

WWE Raw का एपिसोड वीर महान, शैंकी और जिंदर महल के लिए नहीं रहा यादगार

जैसा हमने आपको ऊपर बताया कि Raw में हुए बैटल रॉयल का यह तीनों हिस्सा थे। हालांकि तीनों के हाथ निराशा ही लगी। एक तरफ वीर महान को मुस्तफा अली, डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने एलिमिनेट कर दिया। दूसरी तरफ शैंकी को उनके ही पार्टनर जिंदर महल ने बाहर कर दिया। इसके बाद महल खुद भी मैच जीतने में नाकाम साबित हुए।

यह इन सुपरस्टार्स के पास Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने का आखिरी मौका था, लेकिन तीनों ही सुपरस्टार्स ने निराश किया। अब एक बार फिर यह सुपरस्टार्स WWE के प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं होने वाले हैं। देखना होगा कि Raw में वीर महान और SmackDown में जिंदर महल एवं शैंकी के लिए WWE ने क्या प्लान कर रखा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।