Create
Notifications

"अरे हम तो ठहरे देसी, कसरत कभी भी और कहीं पर भी कर लेते हैं" - भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने अपनी शानदार फिजिक का बताया राज

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं
भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं
Subham Pal

Veer Mahaan: भारतीय WWE Superstar वीर महान (Veer Mahaan) ने इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद Raw के जरिए वापसी की थी और वापसी के बाद से ही वीर काफी शानदार बॉडी शेप में नजर आ रहे हैं। बता दें, वीर महान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने मजेदार बातें लिखते हुए अपनी शानदार फिजिक का राज बताया।

वीर महान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा-

"अरे हम तो ठहरे देसी, कसरत कभी भी और कहीं पर भी कर लेते हैं|"

इस कैप्शन के जरिए वीर महान ने बताया कि भले ही वो आज यूएस में रह रहे हैं लेकिन वो आज भी देसी हैं। इसके साथ ही वीर महान ने इस कैप्शन के जरिए यह भी बताने की कोशिश की है कि वो खुद को फिट रखने के लिए जिम के अलावा भी दूसरी जगहों पर कसरत करने से पीछे नहीं हटते हैं। देखा जाए तो वीर महान NXT के दिनों में इतने बेहतरीन शेप में नहीं थे और वो काफी कड़ी मेहनत करके ही खुद की इतनी शानदार फिजिक बना पाए हैं।

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान को वापसी के बाद एक भी प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं बनाया गया है

वीर महान की इस साल अप्रैल के महीने में जबरदस्त तरीके से वापसी कराई गई थी और वापसी के बाद वीर महान ने लगातार कई मैच जीतकर विनिंग स्ट्रीक कायम की थी। इस वजह से ऐसा लग रहा था कि वीर को जल्द ही किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच लड़ने का मौका मिल सकता है। हालांकि, वापसी के कई महीने बीत जाने के बाद भी वीर महान को अभी तक एक भी प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

बता दें, इस वक्त वीर महान का किसी भी सुपरस्टार के खिलाफ फिउड जारी नहीं है और उम्मीद है कि इस साल SummerSlam के बाद वीर महान के नए फिउड की शुरुआत की जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...