"मैं हमेशा बदलाव की तरफ देखता हूं" - WWE भारतीय Superstar Veer Mahaan ने दिया दिल छू लेने वाला मैसेज

WWE में क्या होगा भारतीय सुपरस्टार वीर महान का अगला कदम?
WWE में क्या होगा भारतीय सुपरस्टार वीर महान का अगला कदम?

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बहुत बड़ा मंत्र शेयर करते हुए सभी को अहम सलाह भी दी है। वीर महान इस समय रॉ (WWE Raw) में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्हें रोक पाना किसी भी सुपरस्टार के लिए आसान नहीं रहा है। उन्होंने अपने संदेश से दिल भी जीता है ।

वीर महान ने ट्वीट करते हुए लिखा,

"जिंदगी में सिर्फ तीन चीज़ें ही निश्चित हैं, 1- जन्म लेना, 2- मरना, 3- बदलाव। मैं हमेशा बदलाव की तरफ देखता हूं, क्योंकि यह बेस्ट पार्ट है।"

WWE ड्राफ्ट के बाद वीर महान का सिंगल्स पुश शुरू हुआ

वीर ने WWE मेन रोस्टर में जिंदर महल और शैंकी के साथ डेब्यू किया। हालांकि पिछले साल हुए ड्राफ्ट में इन सुपरस्टार्स को अलग कर दिया गया और वीर का नाम भी बदल दिया गया। भारतीय सुपरस्टार का वीर महान नाम कर दिया गया और वो Raw रोस्टर का हिस्सा बने। इसके बाद कई महीनों के बिल्डअप के बाद उनकी जबरदस्त वापसी हुई।

WWE में वापसी के बाद से ही वीर महान अलग ही लेवल पर परफॉर्म कर रहे हैं। उनके सामने जो आ रहा है वो उनकी बुरी हालत कर रहे हैं। इसी वजह से अभी तक 4 लोकल रेसलर्स के अलावा मुस्तफा अली, डॉमिनिक मिस्टीरियो और रे मिस्टीरियो भी उनका शिकार बन चुके हैं।

से यह बहुत बड़ा मंत्र है और फैंस इससे काफी कुछ सीख भी सकते हैं। हालांकि वीर महान ने यह ट्वीट क्यों किया इसके बारे में बता पाना काफी मुश्किल है। यह भी हो सकता है कि WWE में जल्द ही वीर महान के कैरेक्टर में फिर से बदलाव होने वाला हो और उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए उसी तरफ इशारा किया।

अभी वीर महान Raw में मिस्टीरियो फैमिली के साथ फिउड में हैं। दो मौकों पर पूरी तरह से वीर महान ने दोनों बाप-बेटों की बुरी हालत की थी, लेकिन पिछले दो हफ्तों से मिस्टीरियो फैमिली ही वीर महान के ऊपर भारी पड़े हैं। सभी फैंस इस समय वीर महान का मुकाबला रे मिस्टीरियो के खिलाफ होते हुए देखना चाहता है। अप्रैल में ही यह मैच होने वाला था, लेकिन WWE ने इसमें बदलाव करते हुए वीर महान का मुकाबला डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ कराया। देखना होगा Raw में अब यह कहानी किस तरफ जाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।