भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने बच्चों को सिखाए वॉरियर बनने के गुर, सोशल मीडिया पर पोस्ट की जबरदस्त फोटो

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान बच्चों के साथ वर्कआउट करते हुए
भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान बच्चों के साथ वर्कआउट करते हुए

WWE के भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अब इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने भतीजों के साथ मस्ती भरे अंदाज में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि वीर महान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा,

"मेरे भाई मुझसे मिलने यहां ऑरलैंडो में आए और अपने परिवार को भी साथ लाए हैं। इन लड़कों को मुझे सिखाना था कि वॉरियर कैसे बना जाता है।"

वीर WWE में काम करने वाले बड़े भारतीय सुपरस्टार्स में से एक हैं और जाहिर तौर पर प्रो रेसलिंग में आने का सपना देखने वाले लाखों भारतीय युवा उन्हें अपने लिए प्रेरणा का स्रोत मानते होंगे। वो अभी Raw रोस्टर का हिस्सा हैं और उन्हें बड़ा पुश मिलने के संकेत भी मिले हैं।

WWE WrestleMania 38 से अगले Raw एपिसोड में की धमाकेदार वापसी

आपको याद दिला दें कि 2021 के ड्राफ्ट में WWE ने वीर महान को जिंदर महल और शैंकी से अलग कर Raw रोस्टर में रखा था। उसके बाद उन्हे रिटर्न को कई महीनों तक टीज़ करना जारी रखा, लेकिन उनकी वापसी WrestleMania 38 से अगले Raw एपिसोड में हुई।

Raw के उस एपिसोड में द मिज़ और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच धमाकेदार मैच लड़ा गया, जिसमें मिज़ ने जीत हासिल की थी। वहीं मिज़ के सेलिब्रेशन के दौरान वीर महान ने धमाकेदार अंदाज में एंट्री लेकर डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया, जिसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने एक हील सुपरस्टार के तौर पर वापसी की है।

अब आने वाले समय में देखना दिलचस्प होगा कि इतने महीनों तक वीर की वापसी को टीज़ करने के बाद जब आखिरकार उनकी वापसी हुई तब WWE उन्हें किस तरह से बुक करती है। जिस तरह से उनके सामने रे मिस्टीरियो जैसे दिग्गज जो कमजोर दिखाया गया, उससे यही संकेत मिलते हैं कि वीर को अच्छा पुश दिया जा सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now